लव ट्राएंगल में प्रेमिका ने किया था मर्डर, पुलिस ने किया अंधे कत्ल का खुलासा | Girlfriend had killed Murder in Love Triangle

लव ट्राएंगल में प्रेमिका ने किया था मर्डर, पुलिस ने किया अंधे कत्ल का खुलासा

लव ट्राएंगल में प्रेमिका ने किया था मर्डर, पुलिस ने किया अंधे कत्ल का खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : June 15, 2019/10:42 am IST

जबलपुर। जिले के भेड़ाघाट थाना क्षेत्र के बहदन गांव में हुए अंधे कत्ल का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। बीते 12 जून को राजेश पटेल की हत्या हुई थी। पुलिस ने इस मामले में महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हत्या के पीछे प्रेम त्रिकोण का खुलासा हुआ है।

ये भी पढ़ें- राज्य सरकार ने मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना में राशि खर्च करने के …

लव ट्राएंगल के चलते महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पूर्व प्रेमी राजेश की हत्या की थी। हत्या से पहले महिला ने मृतक की आंखों में मिर्ची झोंक दी थी। आंखों में मिर्ची के हमले से बदहवास हुए राजेश की महिला और उसके प्रेमी ने पत्थर पटककर हत्या कर दी थी।

ये भी पढ़ें- बिजली विभाग की समीक्षा बैठक के बाद मंत्री का दावा- पिछली गर्मी की त…

बता दें कि भेड़ाघाट क्षेत्र में बहदन-अंधुआ के बीच नहर किनारे स्थित एक प्लाट में मृत मिले युवक की शिनाख्त पुलिस ने की थी। मृतक फर्नीचर अपने घर से काम पर जाने का कहकर निकला था। भेड़ाघाट पुलिस को बुधवार को बहदन नहर के पास एक प्लाट में शव मिला था। शव तीन दिन पुराना लग रहा था। जिसके सिर में पत्थर से हमला कर हत्या की गई थी। पीएम रिपोर्ट में पत्थर से सिर, चेहरे में हमला कर हत्या करने की बात सामने आई थी।

ये भी पढ़ें- जिला पंचायत अध्यक्ष और प्रदेश युकां अध्यक्ष के नाम से वाट्सएप पर अश…

गुरुवार को तिलवारा स्थित शास्त्री नगर पटेल बिल्डिंग के पीछे निवासी शशि पटेल ने सूचना दी थी कि 10 जून की दोपहर 2 बजे उसका बेटा राजेश पटेल (27) यादव कॉलोनी जाने के लिए घर से निकला था। जिससे रात 8.30 बजे फोन पर बात हुई तो गुप्तेश्वर में होना बताया था। उसके बाद से बेटे से कोई संपर्क नहीं हुआ लेकिन रात तक राजेश घर नहीं आया। इसकी तिलवारा थाने में सूचना दी गई थी। मृतक के कपड़े, चेन, अंगूठी उसकी मां और परिजन को दिखाई गई, जिन्होंने मृतक की शिनाख्त राजेश पटेल के रूप में की। मृतक राजेश की मां शशि ने बताया कि बेटा राजेश कुछ साल पहले सब्जी का ठेला लगाता था। वर्तमान में लगभग 2 माह से फर्नीचर की दुकान में काम करने जा रहा था।

 
Flowers