जिला पंचायत अध्यक्ष और प्रदेश युकां अध्यक्ष के नाम से वाट्सएप पर अश्लील मैसेज, थाने में शिकायत | vulgar messages on whatsapp on name of jila Panchayat adhyaksh and IYC state President

जिला पंचायत अध्यक्ष और प्रदेश युकां अध्यक्ष के नाम से वाट्सएप पर अश्लील मैसेज, थाने में शिकायत

जिला पंचायत अध्यक्ष और प्रदेश युकां अध्यक्ष के नाम से वाट्सएप पर अश्लील मैसेज, थाने में शिकायत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : June 14, 2019/10:20 am IST

सुकमा। जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश कवासी और प्रदेश युकां अध्यक्ष के नाम से वाट्सएप ग्रुप मे अश्लील मेसेज वायरल हो रहा है। इसे लेकर हरीश कवासी ने थाने में शिकायत की है। उन्होंने कहा है कि यह मैसेज फर्जी है और इसे शेयर कर बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

बता दें कि इन दिनों वाट्सएप के कई ग्रुप में हरीश कवासी और युकां प्रदेश अध्यक्ष पूर्णचंद्र पाणी के नाम से एक पोस्ट शेयर की जा रही है। इसे लेकर हरीश कवासी ने सुकमा कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है। उनका कहना है कि वाट्सअप ग्रुप में फर्जी अश्लील मेसेज शेयर कर बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें : राजद्रोह के मुकदमे के मामले को सीएम ने लिया संज्ञान, तत्काल केस वापस करने के दिए निर्देश, कहा- अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के पक्षधर 

हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया कि कवासी ने शिकायत नामजद की है अथवा अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत लिखवाई है। गौरतलब है कि पूर्णचंद्र पाणी हाल ही में प्रदेश युवक कांग्रेस अध्यक्ष मनोनीत किए गए हैं, उनसे पहले यह पद विधायक उमेश पटेल संभाल रहे थे।

 
Flowers