प्रेमी के गम में प्रेमिका ने लगाई फांसी, दो दिन पहले ही प्रेमी ने की थी आत्महत्या | Girlfriend hangs herself in lover's grief, lover committed suicide two days before

प्रेमी के गम में प्रेमिका ने लगाई फांसी, दो दिन पहले ही प्रेमी ने की थी आत्महत्या

प्रेमी के गम में प्रेमिका ने लगाई फांसी, दो दिन पहले ही प्रेमी ने की थी आत्महत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : August 10, 2019/7:28 am IST

ग्वालियर। प्रेम यदि सच्चे दिल से किया जाए तो प्रेमी जोड़ा एक दूसरे के बिना रह नही सकते, जुदाई बर्दाश्त नही कर सकते। एक दूसरे के साथ जीने मरने के वादे भी झूठे नही हो सकते। समाज क्या कहेगा? क्या करेगा? इसकी परवाह किए बगैर एक दूजे के प्यार में हद से गुजर जाते हैं और तो और एक दूसरे के ​बिना जीवन भी समाप्त कर लेते हैं।

read more : विंग कमांडर अभिनंदन दोबारा उड़ान भरने के लिए तैयार, मेडिकल रिपोर्ट ने बताया फिट

ऐसी ही एक दास्तां है युवती मधु कुशवाह की। जिसने आज फांसी लगाकर अपनी इह लीला समाप्त कर ली। कारण साफ था ​कि वे अपने प्रेमी की जुदाई बर्दाश्त नहीं कर पायी। इस आशय का एक सुसाइट नोट भी उसने छोड़ा है। सुसाइट नोट में कारण स्पष्ट था, प्रेमी के गम में उसने खुदकुशी कर ली।

read more : मायके गई पत्नी को लेने गए युवक को मिली मौत, सूने मकान में मिली थी युवक की लाश

बता दें कि राहुल कुशवाह ने अभी दो दिन पहले ही फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। राहुल और मधु के बीच लंबे अरसे से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन न जाने ऐसा क्या हुआ कि यह जोड़ा एक एक करके अपनी जान का दुश्मन बन बैठा। फिलहाल जनकगंज पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच में लगी है।

<iframe width=”853″ height=”480″ src=”https://www.youtube.com/embed/sMI2D1jatbw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>