मायके गई पत्नी को लेने गए युवक को मिली मौत, सूने मकान में मिली थी युवक की लाश | A young man who had gone to pick up his wife was found dead, a dead body was found in a house

मायके गई पत्नी को लेने गए युवक को मिली मौत, सूने मकान में मिली थी युवक की लाश

मायके गई पत्नी को लेने गए युवक को मिली मौत, सूने मकान में मिली थी युवक की लाश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : August 10, 2019/6:40 am IST

हटिया। पत्नी को लेने ससुराल आये युवक की संदिग्ध मौत पर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मड़ियादो थाना क्षेत्र के नदी हार के पास खेत मे बने एक सूने मकान में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई।

read more : अगर आप भी होटल में करते हैं भोजन, तो हो जाइये सावधान! इस होटल में बड़ी कार्रवाई, जानिए

किसान ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात लाश की शिनाख्त का प्रयास किया तो मृतक सागर जिले के गढाकोटा थाना क्षेत्र अंतर्गत चन्दोरा गांव बताया गया है। जो अपनी पत्नी को लेने ससुराल आया हुआ था।

read more : करीब 3 क्विंटल मिलावटी मसाला जब्त, सल्फर जैसे हानिकारक केमिकल का होता है उपयोग

बताया जा रहा है कि मृतक रंजीत पाल उर्फ मिठाईलाल और उसकी पत्नी के बीच अनबन के चलते पत्नी अपने मायके के गांव मड़ियादो में आयी हुई थी। जिसे लेने रंजीत पाल घर से 3 दिन पहले निकला था लेकिन इसकी संदिग्ध मौत की सूचना पर परिजन अब साजिश और हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

read more : बीजेपी सदस्यता अभियान पर मुख्यमंत्री ने कहा- बीजेपी से लोगों का मोह हो रहा है भंग, जानिए

मृतक के भाई नरेश पाल का आरोप है कि भाई को किसी ने मारकर खेत मे डाल दिया है। इधर घटना की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस जांच में जुटी है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह का खुलासा हो सकेगा।

<iframe width=”853″ height=”480″ src=”https://www.youtube.com/embed/Mc8mVqnw9wg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>