क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी! ICC ने टी-20 वर्ल्ड कप के आयोजन पर कह दी बड़ी बात | Good news for cricket fans! ICC said big talk on organizing T20 World Cup

क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी! ICC ने टी-20 वर्ल्ड कप के आयोजन पर कह दी बड़ी बात

क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी! ICC ने टी-20 वर्ल्ड कप के आयोजन पर कह दी बड़ी बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : March 28, 2020/11:24 am IST

नई दिल्ली। आस्ट्रेलिया में होने वाला टी-20 वर्ल्ड कप को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने बड़ी बात कही है। टेलीकॉन्फ्रेंस के लिए जरिए बैठक के बाद आईसीसी ने कहा कि वे इस बात को लेकर आश्वस्त है कि T20 World Cup तय समय पर ही होगा। इस समय पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर जारी है और इसी वजह से टोक्यो ओलंपिक 2020 को टाल दिया गया है।  टी-10 वर्ल्ड कप 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच खेला जाना है।

ये भी पढ़ें:टीम इंडिया के कोच रविशास्त्री को भा गया लॉकडाउन, कहा- ये आराम बुरा नहीं

आईसीसी की बैठक में ये तय हुआ है कि टी-20 वर्ल्ड कप समय पर ही होगा, रणनीति में किसी तरह का बदलाव नहीं करेंगे, आईसीसी की रणनीति है कि टूर्नामेंट समय पर ही हों और सभी तरह की संभावनों पर नजर रखी जा रही है। ये क्रिकेट फैंस के लिए एक खुशी की खबर साबित हो सकती है, जो टोक्यो ओलंपिक 2020 के रद्द होने के बाद निराश थे।

ये भी पढ़ें: बीसीसीआई ने एमएस धोनी से किया किनारा, ट्विटर पर फोटो शेयर कर कही ये…

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति (IOC) और जापान की सरकार ने खेलों को महाकुंभ ओलंपिक को 1 साल के लिए टालने का फैसला किया था, दुनियाभर के कई खेल आयोजन या तो रदद हो गए हैं, या फिर भविष्य के लिए टाल दिए गए हैं। खेल आयोजन से बीमारी फैलने का खतरा है, ऐसे में अभी इसे रोकना ही बेहतर विकल्प है।

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल को बताए शादी के फायदे, IPL टूर्नामेंट …

 
Flowers