छत्तीसगढ़ के सरकारी कर्मचारियों को जल्द मिलेगी बड़ी राहत, हटेगी तबादले पर लगी रोक | Good News For Government Employee: CG Government will remove banned on Transfer

छत्तीसगढ़ के सरकारी कर्मचारियों को जल्द मिलेगी बड़ी राहत, हटेगी तबादले पर लगी रोक

छत्तीसगढ़ के सरकारी कर्मचारियों को जल्द मिलेगी बड़ी राहत, हटेगी तबादले पर लगी रोक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : March 12, 2021/11:39 am IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सरकारी कर्मचारियों को जल्द ही बड़ी राहत मिलने वाली है। दरअसल प्रदेश सरकार जल्द ही कर्मचारियों के तबादले पर लगी रोक हटाने वाली है। इस बात के संकेत खुद मंत्री रविंद्र चौबे ने दी है। हालांकि अभी इस पर कैबिनेट की मुहर नहीं लगी है। लेकिन सरकार के इस फैसले से पिछले एक साल से तबादला का इंतजार कर रहे कर्मचारियों को बड़ी राहत मिलेगी।

Read More: टिकटॉक स्टार ने की आत्महत्या, 20 साल के इस स्टार ने 16 साल की लड़की को भेजा शादी का प्रस्ताव, लड़की ने किया मना फिर….

मंत्री रविंद्र चौबे ने शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए कहा है कि पिछले एक साल कोरोना के कारण तबादले नहीं हुए हैं। उन्होंने कहा कि कई अधिकारी-कर्मचारी रिटायर भी हो रहे हैं। नए ताबदला नीति पर अप्रैल में चर्चा होगी।

Read More: CM शिवराज ने किया ‘मिशन नगरोदय’ का शुभारंभ, 80 हजार स्ट्रीट वेंडर्स के खाते में डाले 10-10 हजार रुपए, 3100 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात