Festival Season : ये सरकारी कंपनी अपने कर्मचारियों को देगी 1 लाख का बोनस, राज्य सरकार ने की घोषणा | Good News For state government employees, Govt. announces 1 lac rs. bonus ahead of festive season

Festival Season : ये सरकारी कंपनी अपने कर्मचारियों को देगी 1 लाख का बोनस, राज्य सरकार ने की घोषणा

Festival Season : ये सरकारी कंपनी अपने कर्मचारियों को देगी 1 लाख का बोनस, राज्य सरकार ने की घोषणा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : September 20, 2019/8:53 am IST

हैदराबाद | त्योहारों का सीजन है, और इस सीजन में लोगों के खर्चों में काफी इजाफा हो जाता है, इसलिए त्योहारों के समय कंपनियों द्वारा दिया जाने वाला बोनस हमारी खुशियों में चार चांद लगा देता है।

Read More: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी का बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस तय करे भारत का समर्थन करता है या पाकिस्तान का

बता दें कि तेलंगाना सरकार ने सिंगरेनी कोलियरीज कंपनी लिमिटेड (SCCL) के कर्मचारियों को दशहरे के मौके पर 1 लाख रु. तक का बोनस देने की घोषण की है। विधानसभा में घोषणा करते हुए मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (Chandrashekar Rao) ने कहा कि SCCL की ग्रोथ पिछले पांच सालों में बहुत अच्छी रही है और इसका क्रेडिट कर्मचारियों को जाता है। उन्होंने कहा कि यहां के कर्मचारी अपनी जान को जोखिम में डालकर भी राष्ट्र की संपदा को बढ़ाने का प्रयास करते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि इनका काम सेना से कम नहीं है।

Read More: मोदी-ट्रंप की मुलाकात से बढ़ी आस, सस्ते हो सकते हैं आईफोन और स्मार्टवॉच जैसे गैजेट्स.. देखिए

राव ने कहा कि सिंगरेनी कोलियरीज कंपनी लिमिटेड  पिछले साल के मुकाबले लगभग 40,000 रुपये ज्यादा बोनस देगी, यह कंपनी की प्रॉफिट में से दिया जाएगा, अब हर एक कर्मचारी को 1,00,899 रुपये का बोनस मिलेगा। इस कंपनी में 48,000 लोग काम करते हैं, जिन्हें दशहरे पर यह बोनस मिलेगा।