टीवी शो 'दिल तो हैप्पी है जी' के एक्टर को गुंडों ने पीटा, सिर पर लगी चोट, जानिए वजह? | Goons beat up actor of TV show 'Dil To Happy Hai Ji', head injury, know the reason?

टीवी शो ‘दिल तो हैप्पी है जी’ के एक्टर को गुंडों ने पीटा, सिर पर लगी चोट, जानिए वजह?

टीवी शो 'दिल तो हैप्पी है जी' के एक्टर को गुंडों ने पीटा, सिर पर लगी चोट, जानिए वजह?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : July 28, 2020/9:38 am IST

मुंबई। टीवी शो ‘दिल तो हैप्पी है जी’ के एक्टर अंश बागरी को शनिवार को पश्चिम विहार में कॉन्ट्रैक्टेर संजय और उनके साथी ने हमला कर दिया, इस शिकायत अंश ने पश्चिम विहार पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है, वे अपनी मां और बहन के साथ दिल्ली में रहते हैं। वहां वे अपना घर बनवाने का काम करवा रहे थे, अंश ने संजय नामक कॉन्ट्रैक्टेर पर पूरी प्लानिंग के साथ हमला करने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें: 5 TikTok स्टार्स को 2-2 साल की कैद, बड़ा जुर्माना भी लगाया.. लगे हैं ये आरोप

अंश ने बताया कि वह अपना घर बनवाने का काम 2019 से ही कर रहे हैं, वह जब मुंबई में दिल तो हैप्पी है जी की शूटिंग में व्यस्त थे तब अपनी मां से बात कर अपने घर का काम करवा रहे थे, इसके लिए अंश कॉन्ट्रैक्टेर को 80% पैसे भी दे चुके थे। लेकिन घर का काम कॉन्ट्रैक्टेर ठीक से नहीं कर रहा था और उसके लिए अंश ने संजय कॉन्ट्रैक्टेर को डांट भी लगाई थी क्योंकि समय पर उनका यह घर नहीं बन पाया। अंश ने बताया कॉन्ट्रैक्टेर और पैसे को मांगने लगा लेकिन अंश ने कहा को बाकी का बकाया पैसे वह घर पूरा बन जाने के बाद देंगे।

ये भी पढ़ें: सपना चौधरी ने लॉकडाउन में गुपचुप कर ली शादी? मांग में सिंदूर भरकर श…

अंश ने कहा कि घर का बहुत सारा काम अभी भी बचा हुआ था अंश और उनकी मां ने तय किया कि वह संजय से काम नहीं करवाएंगे नया कॉन्ट्रैक्टेर ढूंढ लेंगे, तभी लॉकडाउन हो गया अंश उस समय मुंबई में थे और संजय ने दिल्ली में उनकी मां को धमकी देना और परेशान करना शुरू कर दिया क्योंकि अब घर बनाने का काम किसी और को दे दिया गया था। अंश की मां ने पुलिस में शिकायत भी की। पुलिस ने संजय पर कार्रवाई भी की और उसे चेतावनी भी दी।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन खूबसूरत अभिनेत्रियों ने बाप-बेटे दोनों के साथ किया रो…

अंश ने बताया कि शनिवार को मेरे घर का काम चल रहा था और तभी कुछ लोग मेरे घर आए और उन्होंने कहा कि वे मुझसे बात करना चाहते थे, मैं बाहर गया और देखा कि एक आदमी वीडियो बना रहा था और धीरे धीरे कुछ लोग मेरे आसपास इकट्ठा होने लगे, अंश को तभी समझ मैं आ गया कि कुछ गलत है और तुरंत, अंश ने पुलिस को फोन किया और उन्होंने कहा कि वे अपने रास्ते में हैं, फिर मैं जैसे ही पीछे मुड़ा तभी एक आदमी ने मुझे धक्का दिया और उनमें से लगभग 8-10 लोगों ने मुझे पीटना शुरू कर दिया। अंश बागरी को सिर में चोटें आई हैं।

ये भी पढ़ें: बच्चन परिवार से आई कोरोना को लेकर बड़ी खबर, अभिषेक बच्चन ने ट्वीट क…

अंश ने बताया कि पुलिस उनके घर पर 5-8 मिनट में पहुंच गई थी एक बूढ़े व्यक्ति ने अंश की मदद की और कई लोग उन्हें पिटता देख उसकी मदद के लिए आगे नहीं आए, 8-10 लोग एक आदमी को पीटते हुए देख रहे थे सिर्फ़ एक बूढ़े आदमी ने उनकी मदद की।