सरकारी नौकरी, मेडिकल-पैरा मेडिकल स्टाफ की भर्ती.. जल्द करें आवेदन | Government job, recruitment of medical-para medical staff .. Apply soon

सरकारी नौकरी, मेडिकल-पैरा मेडिकल स्टाफ की भर्ती.. जल्द करें आवेदन

सरकारी नौकरी, मेडिकल-पैरा मेडिकल स्टाफ की भर्ती.. जल्द करें आवेदन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 02:42 AM IST, Published Date : April 2, 2020/6:14 pm IST

जयपुर। राजस्थान सरकार के स्वास्थ्य विभाग ने मेडिकल और पैरा मेडिकल स्टाफ के पदों के साथ अन्य भर्तियों के लिए आवेदन मांगे हैं। बता दें कि राजस्थान चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने देश भर में कोरोना वायरस (कोविड-19) की महामारी के बढ़ रहे प्रकोप को रोकने और संक्रमित मरीजों के उपचार के लिए ये आवेदन मांगे हैं। विभाग ने निजी क्षेत्र में कार्यरत चिकित्सकों, नर्सिंग कर्मियों और अन्य पैरा-मेडिकल स्टाफ से अपनी सेवाएं देने के लिए आवेदन मांगा है।

पढ़ें- नीट और जेईई मेंस के परीक्षार्थी ध्यान दें, फॉर्म में सुधार के लिए ख…

स्वास्थ्य विभाग राजस्थान द्वारा 27 मार्च 2020 को जारी विज्ञप्ति के अनुसार जो मेडिकल और नॉन-मेडिकल प्रोफेशनल आवेदन करना चाहते हैं। वो विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट rajswasthya.nic.in पर उपलब्ध ऑनलाइन फॉर्म भर सकते हैं। सुविधा के लिए फॉर्म का डायरेक्ट लिंक भी यहां दिया गया है।

पढ़ें- लॉकडाउन के चलते लेट हुआ दसवीं का रिजल्ट, अप्रैल के अंत तक आएंगे परी…

विभाग ने न सिर्फ मेडिकल और पैरा-मेडिकल प्रोफेशनल्स से बल्कि निजी क्षेत्र के चिकित्सालयों से भी कोविड-19 के मरीजों के उपचार के लिए समहति देने की अपील की है।