कलेक्टर थप्पड़ कांड की जांच के लिए कमेटी गठित, सीएम ने जताई थी नाराजगी | Government will set up an inquiry committee for the slapping of the collector CM expressed his displeasure

कलेक्टर थप्पड़ कांड की जांच के लिए कमेटी गठित, सीएम ने जताई थी नाराजगी

कलेक्टर थप्पड़ कांड की जांच के लिए कमेटी गठित, सीएम ने जताई थी नाराजगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : February 12, 2020/3:17 am IST

 भोपाल। राजगढ़ की कलेक्टर निधि निवेदिता का थप्पड़ कांड विवाद का विषय बना हुआ है। बीजेपी इस मुद्दे पर सरकार के घेर रही है। वहीं इस मामले की जांच के लिए अब उच्च अधिकारियों की कमेटी गठित की गई है। जानकारी के मुताबिक नगरी विकास विभाग के प्रमुख सचिव संजय दुबे और एडीजी उपेंद्र जैन कमेटी के सदस्य नियुक्त किए जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- गार्गी कॉलेज में हुई घटना पर छात्राओं ने बताई आप बीती, कहा कोई गलत …

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने वरिष्ठ अधिकारियों की कमेटी के जरिए पूरे मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्य सचिव एसआर मोहंती को एक कमेटी का गठन कर पूरे मामले की विस्तृत जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है।

ये भी पढ़ें- TET परीक्षा पास नही करने वाले शिक्षकों की जाएगी नौकरी, जनवरी से बंद…

बता दें कि राजगढ़ मामले में कलेक्टर निधि निवेदिता के एएसआई को थप्पड़ मारने के मामले को लेकर शिकायत हुई थी। इस शिकायत पर प्रदेश के डीजीपी वीके सिंह ने माना था कि कलेक्टर ने एएसआई को थप्पड़ मारा है। सीएम कमलनाथ ने भी इस पूरे मामले पर नाराजगी जताई थी। अब उच्च स्तरीय कमेटी इस पूरे मामले की जांच करेगी।

 
Flowers