मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की तबीयत बिगड़ी, मंच पर गिरे बेहोश होकर, सीएम शिवराज ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना | gujarat cm vijay rupani falls on stage during municipal corporation campaign

मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की तबीयत बिगड़ी, मंच पर गिरे बेहोश होकर, सीएम शिवराज ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की तबीयत बिगड़ी, मंच पर गिरे बेहोश होकर, सीएम शिवराज ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : February 14, 2021/4:58 pm IST

वडोदरा: गुजरात से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की तबीयत रविवार देर रात अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें प्रारंभिक उपचार दिया गया। फिलहाल उन्हें वडोदरा से अहमदाबाद लाया जा रहा है। बता दें कि विजय रूपाणी चुनाव प्रचार के लिए वडोदरा गए थे। यहां वे एक सभा को संबोधित कर रहे थे, इसी दौरान उनको चक्कर आया है वे वहीं पर ही गिर पड़े।

Read More: गृह मंत्री ताम्रध्वज तीन दिवसीय दौरे पर जाएंगे दिल्ली और अहमदाबाद, कल सुबह 8.25 बजे होंगे रवाना

सीएम शिवराज ने विजय रूपाणी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि रूपाणी जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला। जानकारी दी गई कि वे डॉक्टरों की देखरेख में हैं। फिलहाल अब वह बेहतर महसूस कर रहे हैं। शिवराज चौहान ने कहा कि मैं ईश्वर से उनके शीघ्र पूर्णत: स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

Read More: थम सकते हैं एक लाख से अधिक ट्रक और बसों के पहिए, डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर ट्रांसपोर्टरों ने दी हड़ताल की चेतावनी

बता दें कि गुजरात में इन दिनों 6 म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के चुनाव का प्रचार चल रहा है। आज इसी के तहत मुख्यमंत्री विजय रुपाणी चुनाव प्रचार के लिए वडोदरा के निज़ाम पुरा में पहुंचे थे। लेकिन इस दौरान अचानक उन्हें वहां चक्कर आ गया और वो मंच पर ही गिर गए। माना जा रहा है कि शायद उनका बीपी लो हो गया हो।

Read More: PM आवास योजना में ठगी, निगम की फर्जी सील और रसीद बना कर 100 से अधिक परिवारों को लगाया चूना