हरियाणवी सिंगर और डांसर हर्षिता की गोली मारकर हत्या, फेसबुक पर मिल रही थी धमकियां

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 18 Oct 2017 11:07 AM, Updated On 18 Oct 2017 11:07 AM

 

हरियाणवी सिंगर और डांसर हर्षिता दाहिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हर्षिता कुरूक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी की प्रस्तावित रैली में हुई बैठक से लौट रही थी। कुरूक्षेत्र से सोनीपत की तरफ लौटते समय कुछ अनजान लोगों ने हर्षिता की कार का पीछा कर, कार को ओवरटेक किया। कार से हर्षिता को बाहर निकालकर उसे गोली मार दी। इस घटना में चैकाने वाली बात यह है कि हर्षिता के साथ कार में दो लोग और मौजूद थे उन्हे खरोच तक नहीं आई। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

पनामा पेपर मामले की खुलासा करने वाली पत्रकार की दर्दनाक मौत

जानकारी के मताबिक, हर्षिता सोनीपत के नाहरा गांव की रहने वाली थी। फिलहाल वे दिल्ली के नरेला में अपनी मौसी के पास रह रही थी। हर्षिता का खरखौदा के म्यूजिक कंपनी चलाने वाले दो कलाकारों से विवाद था और दोनों ने हर्षिता को धमकी दी थी। इसी विवाद के चलते हर्षिता ने 12 अक्टूबर को खाप को एकत्रित होने के लिए कहा था। हर्षिता के पिछले कुछ बयान और फेसबुक पर उसके पोस्ट देखने से लगता है कि उसे इस तरह की किसी अप्रिय घटना का पहले से अंदेशा था।

लुधियाना में दिनदहाड़े RSS नेता की गोली मारकर हत्या

हर्षिता ने कहा था कि कुछ दिन पहले तक मुझे बहन कहने वाले आज मुझे पीठ पीछे धमकी दे रहे है। हिम्मत हैं तो सामने आएं। वह कहते है कि वे 376 और 302 से नहीं डरते। तो मैं भी धार 302 से नहीं डरती। हर्षिता हरियाणवी सिंगर थी उसने फेसबुक पर कई बार हरियाणवी स्टार के बारे में बोल्ड टिप्पणी की थी। हर्षिता को लगातार हत्या की धमकी मिल रही थी। पुलिस धमकी देने वालों की तलाश कर रही है। 

Web Title : Hariyanvi Singer and Dancer Harshita shot dead

जरूर देखिये