शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, कहा- हम भगवाकरण करने के लिए हीआए हैं, जिन्हें आपत्ति है वे करते रहें | Haryana Minister Kanwar Pal Says We've Come To Protect The Culture Of This Country

शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, कहा- हम भगवाकरण करने के लिए हीआए हैं, जिन्हें आपत्ति है वे करते रहें

शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, कहा- हम भगवाकरण करने के लिए हीआए हैं, जिन्हें आपत्ति है वे करते रहें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : January 28, 2020/7:14 am IST

यमुनानगर: हरियाणा के यमुनानगर के आदिबद्री में हरियाणा सरकार की ओर से सरस्वती नदी की खुदाई का प्रोजेक्ट चलाया जा रहा है। इस प्रोजेक्ट के साथ—साथ तीन दिवसीय सरस्वती महोत्सव का आयोजन किया गया है। सरस्वती महोत्सव का शुभारंभ प्रदेश सरकार के शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर ने किया। इस दौरान उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हम भगवाकरण करने के लिए ही सत्ता में आए हैं, ऐसा करके हम देश की संस्कृति की रक्षा करेंगे।

Read More: कोरोना वायरस को लेकर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का बयान, कहा- एहतियात बरती जा रही है..

सभा को संबोधित करते हुए शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर ने कहा है कि देश में संस्कृति की रक्षा के लिए भगवाकरण जरूरी है। अगर इस बात पर विपक्ष आरोप लगाती है तो लगाए। हम भगवकरण करने के लिए ही सत्ता में आए हैं और हम ये करके रहेंगे। इसके लिए हम काम कर रहे हैं। पूरे विश्व में 50 सभ्यताओं में से केवल एक मात्र हिंदू सभ्यता ही भगवाकरण से ही बची है।

Read More: गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे रायपुर, सीएम भूपेश बघेल ने किया स्वागत

Read More: कॉन्ट्रेक्टर से 14 लाख की धोखाधड़ी, ठेका दिलाने के नाम पर बनाया ठगी का शिकार

उन्होंने कहा आगे है कि पूरे देश में भगवान का सम्मान त्याग और तप के कारण किया जाता है। वर्तमान पीढ़ी को सरस्वती के बारे में जानकारी देना बहुत जरूरी है। सरस्वती नदी हमारे देश की प्राचीन धरोहर है, जिसके किनारे सभी वेदों और महापुराणाें की रचना की गई है।

Read More: पत्नी भाग गई साढ़ू के साथ, सैनिक पति ने किया हंगामा, आरक्षक को पीटा, डॉक्टर पर फेंका पत्थर

 
Flowers