पत्नी भाग गई साढ़ू के साथ, सैनिक पति ने किया हंगामा, आरक्षक को पीटा, डॉक्टर पर फेंका पत्थर | Wife ran away with sister-in-law, Husband created ruckus

पत्नी भाग गई साढ़ू के साथ, सैनिक पति ने किया हंगामा, आरक्षक को पीटा, डॉक्टर पर फेंका पत्थर

पत्नी भाग गई साढ़ू के साथ, सैनिक पति ने किया हंगामा, आरक्षक को पीटा, डॉक्टर पर फेंका पत्थर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : January 28, 2020/6:19 am IST

डबरा। अपने आप को चम्बल आईजी के यहां पदस्थ होमगार्ड सैनिक फूल सिंह जाटब का शराब के नशे में हाई वोल्टेज ड्रामा किया है। उसने डायल 100 के आरक्षक से मारपीट की। हालांकि किसी तरह उसे पकड़कर अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं उपचार के दौरान डॉक्टर पर भी हमला कर दिया।

Read More: पूर्व सहायक आरक्षक बलदेव ताती का अपहरण, बीजापुर-गंगालूर मार्ग से उठा ले गए नक…

दरअसल होम गार्ड अपनी पत्नी को ढूंढते हुए पिछोर पहुंचा था। इस दौरान शराब के नशे में उन्होंने खूब हंगामा किया। उसने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी उसकी पत्नी उसके साढू के साथ भाग गई है जिसे वो ढूढ़ते हुए पिछोर पहुंचा था। यहां जमकर जमकर शराब पी उसके बाद सड़क पर खड़े होकर खूब ड्रामा किया। जब इसकी जानकारी 100 डायल के सुरक्षा कर्मियों को लगी तो उन्होंने मोके पर पहुँचकर इसे रोकने का प्रयास किया।

Read More: फिर बदला मौसम का मिजाज, राजधानी रायपुर सहित कई इलाकों में हो रही बारिश, 24 घंटे के भीतर भारी बारिश का अलर्ट

झूमाझटकी करते हुए आरक्षक राजकुमार साहू को मारपीट कर घायल कर दिया। उसके बाद पिछोर पुलिस शराबी सैनिक को काबू कर हंड्रेड डायल गाड़ी से मेडिकल के लिए डबरा के सिविल अस्पताल लाया गया। यहां भी उसने रात में ड्यूटी पर तैनात मेडिकल करने वाले डॉक्टर पर भी पत्थर उठाकर हमला बोल दिया। हालांकि बाद में वहा खड़े अन्य लोगो ने उसे पकड़ लिया ओर बड़ी घटना घटने से रोक लिया और बड़ी घटना नही घटी।

Read More: नक्सली कमांडर पापाराव की जगह अब उसकी पत्नी की मौत की खबर, बीजापुर मुठभेड़ में उर्मिला की हुई थी मौत !

फिलहाल 100 डायल पुलिस ने होमगार्ड सैनिक को डबरा स्तिथ अम्बेडकर कॉलोनी में उसके किसी रिश्तेदार के यहां भेज दिया है। पुलिस अधिकारीयो का इस घटना पर कहना है कि हमने इस घटना के सम्बंध में बरिष्ठ अधिकारियों को अबगत करा दिय्या है और जो भी बरिष्ठ अधिकारियों का निर्देश मिलेगा उचित कार्यवाही की जाएगी।

Read More: केंद्रीय गृहमंत्री 28 जनवरी को पहुंचेंगे छत्तीसगढ़, CM भूपेश बघेल सहित 4 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे बैठक, देखिए मिनट टू मिनट कार्यक्रम