IBC24 से बोले स्वास्थ्य मंत्री प्रभूराम चौधरी, नहीं बख्शा जाएगा प्लाज्मा कांड का आरोपी, 5 लोग गिरफ्तार 1 पर लगाई रासुका | Health Minister Prabhuram Chaudhary said from IBC24, Plasma scandal accused will not be spared

IBC24 से बोले स्वास्थ्य मंत्री प्रभूराम चौधरी, नहीं बख्शा जाएगा प्लाज्मा कांड का आरोपी, 5 लोग गिरफ्तार 1 पर लगाई रासुका

IBC24 से बोले स्वास्थ्य मंत्री प्रभूराम चौधरी, नहीं बख्शा जाएगा प्लाज्मा कांड का आरोपी, 5 लोग गिरफ्तार 1 पर लगाई रासुका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : December 27, 2020/10:43 am IST

ग्वालियर। प्लाज्मा कांड में स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी ने IBC 24 से कहा है कि प्लाज्मा कांड के आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, 1 पर रासुका लगा दी है। इस कांड से जुड़े हर एक शख्स के तार को जोड़कर देखा जा रहा है।

ये भी पढ़ें: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने की किसानों से अपील, डेढ़-दो साल कृषि कानूनों के असर को देख लीजिए, व्यापक सुधार में लगता है समय

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि निजी हॉस्पिटलों पर भी कार्रवाई की गई है, कई हॉस्पिटल जांच के दायरे में हैं। इस मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है। वहीं शहडोल में बच्चों की मौत के मामले में उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग मुस्तैद है, घटना हो गई है लेकिन अब इसकी पुनरावृत्ति न हो इसके लिए स्वास्थ्य विभाग सतर्क है।

ये भी पढ़ें: कृषि कानून के समर्थकों का गांव में बंद करें हुक्का …

बता दें कि नकली प्लाज्मा के कारण मनोज गुप्ता की मौत हो गई थी, जिसके बाद मुख्य आरोपी अजय त्यागी को गिरफ्तार कर उस पर रासुका लगा दी गई है, मामले में मृतक के परिजन हॉस्पिटल के विरूद्ध कार्रवाई करने और मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।