स्वास्थ्य मंत्री ने डॉक्टर्स की हड़ताल को बताया संवेदनशील, किसी से भी मारपीट सही नहीं.. देखिए | Health Minister told doctors' strike, sensitive

स्वास्थ्य मंत्री ने डॉक्टर्स की हड़ताल को बताया संवेदनशील, किसी से भी मारपीट सही नहीं.. देखिए

स्वास्थ्य मंत्री ने डॉक्टर्स की हड़ताल को बताया संवेदनशील, किसी से भी मारपीट सही नहीं.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : June 14, 2019/8:17 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने डॉक्टरों की हड़ताल को संवेदनशील बताया है। उन्होंने कहा कि किसी से भी मारपीट करना सही नहीं है।

पढ़ें- डॉक्टर्स पर हमले के विरोध का मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ में भी समर्थन, जू…

चाहे वो डॉक्टर की तरफ से हो या मरीज की तरफ से। स्वास्थ्यमंत्री ने कहा कि हड़ताल से फर्क तो पड़ता ही है लेकिन अस्पताल में और भी स्टाफ है जिससे हालात को थोड़ा काबू में किया जा सकता है साथ ही डॉक्टरों से निवेदन करेंगे कि एमरजेंसी सेवाओं को बाधित ना होने दें।

पढ़ें- टिकट की कालाबाजारी पर बड़ी कार्रवाई, आरपीएफ ने 50 लाख की ई टिकट के …

बता दें बंगाल में डॉक्टर के साथ मारपीट के विरोध में देशभर के डॉक्टर्स विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ में भी जूनियर डॉक्टर प्रदर्शन कर रहे हैं। जूडा के हड़ताल में जाने से ओपीडी सेवाएं प्रभावित हुई हैं। हालांकि इमरजेंसी सुविधाओं को हड़ताल से अलग रखा गया है।  

शादी से पहले लापता हुआ युवक, बीहड़ में मिला कंकाल.. देखिए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/CHv3TYE9hkc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers