कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों पर CM भूपेश और स्वास्थ्य मंत्री ने जताई चिंता, कहा- मास्क पहने, नियमों का पालन करें | Health minister TS Singhdeo expressed concern over rising corona infection cases

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों पर CM भूपेश और स्वास्थ्य मंत्री ने जताई चिंता, कहा- मास्क पहने, नियमों का पालन करें

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों पर CM भूपेश और स्वास्थ्य मंत्री ने जताई चिंता, कहा- मास्क पहने, नियमों का पालन करें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : March 16, 2021/8:48 am IST

रायपुर। प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामलों में फिर से इजाफा हो रहा है। जिसके चलते राज्य के साथ-साथ केंद्र सरकार की चिंता बढ़ा दी है। बढ़ते मामलों को लेकर सरकार एक बार फिर से रोकथाम को लेकर समीक्षा करेगी। वहीं आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने बढ़ते मामलों पर चिंता जताई।

Read More News: रिजर्वेशन पर पेंच…निकाय चुनाव पर सस्पेंस! विपक्ष का आरोप- जानबूझकर चुनाव टाल रही है सरकार

सीएम भूपेश ने प्रदेशवासियों से अपील करते हुए कहा कि कड़ाई से नियमों का हर हाल में पालन करें। मंत्री टीएस सिंहदेव ने वीडियो जारी कर लोगों को नियमों का पालन करने की अपील की।

वीडियो संदेश में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि कोरोना के मामलों में एक बार फिर तेजी आई। जिस तरह हमने शुरूआत में कोरोना के खिलाफ एकजुट होकर लड़ाई लड़ी, अभी भी हम सब को मिलकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़नी है। इसके साथ ही कोरोना के वैक्सीनेशन में भी हमें पूरा सहयोग देना है।

Read More News: कोरोना संक्रमण के बीच मोदी कैबिनेट की अहम बैठक, लिया जा सकता है बड़ा फैसला

प्रदेशवासियों से अपील करते हुए स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव ने आगे कहा कि हमें हर हाल में घर से निकलने से पहले मास्क पहनना बेहद जरूरी है। सतर्क रहकर कोरोना के सभी नियमों का पालन करना हम सब की जिम्मेदारी है। 

Read More News: ने बांग्लादेश लेजेंड्स को दी करारी शिकस्त, 10 विकेट से जीता मैच

बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री अभी कोरोना संक्रमित है। मंत्री ने बताया कि संक्रमित की पुष्टि होने के बाद मैं सभी नियमों का पालन कर रहा हूं। स्वास्थ्य मंत्री के आलवा राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल भी विधानसभा के बजट सत्र की कार्यवाही के दौरान पॉजिटिव पाए गए।

Read More News: दो टूक संदेश…नहीं चलेगा ‘परिवार प्रेम’! शिवप्रकाश को ये नसीहत आखिर क्यों देनी पड़ी?

 
Flowers