स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा- मिलावटखोरों पर होगी बड़ी कार्रवाई | Health Minister Tulsi Silavat said - big business will be on sophisticated

स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा- मिलावटखोरों पर होगी बड़ी कार्रवाई

स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा- मिलावटखोरों पर होगी बड़ी कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : July 28, 2019/5:30 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में बिक रहे लगातार मिलावटी फूड सामग्री को लेकर स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा है कि सिंथेटिक दूध, नकली मावा, नकली पनीर मिलावटी खाद्य सामग्री बिकने पर प्रदेश के आम लोग भी इसकी शिकायत कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: सुकमा में पिछले 72 घंटे से लगातार बारिश, जारी किया गया अलर्ट, सभी नदी नाले उफान पर

स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि दोषियों के फेवर में कोई दबाव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा हुआ तो मैं अपने अधिकारियों कर्मचारियों पर भी कार्रवाई करने से बाज नही आऊंगा। वहीं खाद्य विभाग के छापे को लेकर कहा कि रिपोर्ट मिलते ही जल्द से जल्द दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: 3 नक्सलियों की जमानत अर्जी हाइकोर्ट से खारिज, जानिए पूरा मामला

बता दे कि प्रदेश में मिलावट खोरों पर प्रशासन का वार बदस्तूर जारी है। राजधानी भोपाल में शुक्रवार को नकली पनीर की बड़ी खेप पकड़ी गई। खाद्य विभाग की बड़ी कार्रवाई में लगभग 6 क्विंटल नकली पनीर पकड़ी गई है। इनमें से 1 क्विंटल पनीर की खाद्य विभाग टेस्टिंग करेगा बाकी पनीर स्टेशन पर पार्सल आफिस में रखा गया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/EAY0CLOiHFY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers