महासमुंद में तेज रफ्तार कार ने तीन युवकों को कुचला, इधर बिलासपुर में डबरी में डूबने दो साल के मासूम की मौत | High-speed car crushed three youths in Mahasamund, two-year-old innocent drowned in Dabri in Bilaspur

महासमुंद में तेज रफ्तार कार ने तीन युवकों को कुचला, इधर बिलासपुर में डबरी में डूबने दो साल के मासूम की मौत

महासमुंद में तेज रफ्तार कार ने तीन युवकों को कुचला, इधर बिलासपुर में डबरी में डूबने दो साल के मासूम की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : February 13, 2021/4:59 am IST

महासमुंद, बिलासपुर। नेशनल हाईवे 53 में दर्दनाक हादसा हुआ है। एक तेज रफ्तार कार ने तीन युवकों को कुचल दिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। इधर बिलासपुर में भी 2 साल के मासूम की मौत डबरी में डूबने से हो गई।

Read More News: सेवानिवृत्त शिक्षक-शिक्षिकाओं और शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले होंगे सम्मानित, विधायक राकेश गिरि करेंगे

महासमुंद के पटेवा थाना पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार बाइक सवार युवकों को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे बाइक रिपेयर कर रहे 1 युवक को भी अपनी चपेट में ले लिया।

Read More News: राज्य मंत्री रामकिशोर कावरे का निर्देश, कहा- आयुष अस्पतालों में मरीजों को बेहतर उपचार उपलब्ध

गंभीर रूप से घायल तीनों की अस्पताल पहुंचने से पहले मौत हो गई। लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पटेवा पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

इधर बिलासपुर में मासूम की मौत

बिलासपुर जिले के सीपत में दो साल के मासूम की मौत डबरी में डूबने से हो गई। जानकारी के अनुसार खेलने के दौरान मासूम डबरी में डूब गई। वहीं जब परिजनों ने बच्ची की तलाशी ली तो उसकी लाश डबरी में मिली। पुलिस ने शव बरामद ​किया है। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया।

Read More News:  भूपेश कैबिनेट की आज अहम बैठक, 1 लाख करोड़ का बजट लाने, स्कूल खोलने सहित अन्य नई योजनाओं