उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा- राहुल गांधी ने लिखा नया अध्याय, सोनिया गांधी के लिए कही ये बड़ी बात | Higher Education Minister Jeetu Patwari said- Rahul Gandhi wrote a new chapter, said this big thing for Sonia Gandhi

उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा- राहुल गांधी ने लिखा नया अध्याय, सोनिया गांधी के लिए कही ये बड़ी बात

उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा- राहुल गांधी ने लिखा नया अध्याय, सोनिया गांधी के लिए कही ये बड़ी बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : August 11, 2019/4:54 am IST

इंदौर। यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी को कांग्रेस का अंतरिम अध्यक्ष बनाए जाने पर उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बदलने पर पर कहा कि, राहुल गांधी ने नया अध्याय लिखा है। पटवारी ने कहा कि नेतृत्व में पास होते हैं तो वाहवाही मिलती है, लेकिन पार्टी की हार को स्वीकारना बड़ी बात है।

ये भी पढ़ें: जनसंपर्क मंत्री ने कहा- मजदूर संगठन को प्रदर्शन करने की जरूरत नहीं, सरकार वचन पत्र का हर वचन 

उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि राहुल गांधी ने विश्व में मिसाल पेश की है। सोनिया गांधी के अंतरिम अध्यक्ष बनने पर कहा पटवारी ने कहा कि उन्होंने पार्टी को फर्श से अर्स तक पहुंचाया हैं। हालांकि मंत्री ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से जुड़े सवालों पर चुप्पी साध ली है।

ये भी पढ़ें: राहुल ने कश्मीर के हालात को बताया बेहद खराब, पुलिस की सफाई- हफ्तेभर में 1 भी गोली 

बता दे कि CWC बैठक में बैठक में राहुल गांधी से कांग्रेस अध्यक्ष पद पर बने रहने की गुजारिश की गई, लेकिन उन्होंने मना कर दिया, जिसके बाद यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी को जिम्मेदारी सौंप दी गई। वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि सोनिया गांधी कांग्रेस की नई अध्यक्ष हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/lt4nOf2Q7rM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers