राहुल ने कश्मीर के हालात को बताया बेहद खराब, पुलिस की सफाई- हफ्तेभर में 1 भी गोली नहीं चलाई | Rahul said the situation in Kashmir is very bad

राहुल ने कश्मीर के हालात को बताया बेहद खराब, पुलिस की सफाई- हफ्तेभर में 1 भी गोली नहीं चलाई

राहुल ने कश्मीर के हालात को बताया बेहद खराब, पुलिस की सफाई- हफ्तेभर में 1 भी गोली नहीं चलाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : August 11, 2019/3:43 am IST

नई दिल्ली। cwc की बैठक में राहुल गांधी ने कश्मीर के हालात पर चिंता जताई है। राहुल ने पीएम मोदी से आग्रह किया है कि वे पारदर्शिता के साथ जम्मू कश्मीर की स्थिति से जनता को अवगत कराएं। राहुल ने गांधी ने कश्मीर के हालात को बेहद खराब बताया है। इस पर जम्मू पुलिस ने बयान जारी कर साफ किया है कि पिछले 6 दिनों से फोर्स की ओर से एक भी फायरिंग नहीं हुई है। लोगों को अफवाहों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। पुलिस की माने तो जम्मू में शांति बनी हुई है साथ ही कर्फ्यू में ढील दी गई है।

पढ़ें- बाइक सवार को टक्कर मार अज्ञात वाहन फरार, सड़क किनारे तड़पता रहा घायल

अंतर्राष्ट्रीय मीडिया से कश्मीर में हिंसा की आ रही खबरों का पुलिस ने खंडन किया है। पुलिस ने अंतर्राष्ट्रीय मीडिया को भी अलर्ट किया है कि वे जिम्मेदारी से खबरों को दिखाएं।

पढ़ें- देशभक्ति का एक जज्बा…15 किमी लंबी तिरंगा यात्रा श…

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में अलगाववादी नेताओं की ‘गिरफ्तारी और हिरासत’ को लेकर चिंता जताई गई। राहुल ने कहा कि कुछ खबरें आई हैं कि जम्मू-कश्मीर में चीजें गलत हो रही हैं। हिंसा और लोगों के मरने की खबरें हैं। बता दें कि सरकार ने हाल ही में जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के कई प्रावधान खत्म करने और राज्य को दो केंद्र शासित प्रदेशों – जम्मू-कश्मीर और लद्दाख – में बांटने का कदम उठाया है।

पढ़ें- महिला एसआई प्रियंका मेहरा का रिश्वत मांगने वाला वीडियो वायरल, एसपी …

हाथियों का पनाहगार बना ये शहर

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/2RqDetzlo9g” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>