अतिथि विद्वानों पर नाराज हुए उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव, दोबारा नियुक्ति की मांग पर बोले 'क्या मैं आत्महत्या कर लूं' | Higher Education Minister Mohan Yadav, angry at guest scholars, said 'should I commit suicide' on demand for reappointment

अतिथि विद्वानों पर नाराज हुए उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव, दोबारा नियुक्ति की मांग पर बोले ‘क्या मैं आत्महत्या कर लूं’

अतिथि विद्वानों पर नाराज हुए उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव, दोबारा नियुक्ति की मांग पर बोले 'क्या मैं आत्महत्या कर लूं'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : September 27, 2020/10:17 am IST

भोपाल। उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव आज अतिथि विद्वानों पर नाराज हो गए, अतिथि विद्वानों से चर्चा के दौरान मंत्री मोहन यादव उस समय नाराज हुए जब अतिथि विद्वानों ने आत्महत्या की बात कह दी। जवाब देते हुए मंत्री ने कहा क्या मैं आत्महत्या कर लूं। वहीं सीएम शिवराज से मिलवाने पर मंत्री ने कहा कि मैं कैसे मिलवाऊं?

ये भी पढ़ें: पूर्व मंत्री ने कहा अकेले दौरा करने से डरते हैं सिंधिया, कोई पत्थर न फेंक दे ​इसीलिए चलते हैं सीए…

बता दें कि अपनी मांगों को लेकर अतिथि विद्वान मंत्री से चर्चा कर रहे थे, दोबारा नियुक्ति करने की मांग कर रहे थे। इसके पहले अगस्त महीने में उज्जैन दौरे पर रहे मध्य प्रदेश सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री ड्रा मोहन यादव ने कहा था कि हम बाहर हुए अतिथि विद्वानों को व्यवस्था में वापस लेने की तैयारी कर रहे हैं और जल्दी ही आप सभी वापस व्यवस्था में आ जाएंगे।

ये भी पढ़ें: रेलवे स्टेशन के VIP गेस्ट रूम में गैंगरेप, दो अफसरों ने वारदात को द…

इसके पहले इस मुद्दे पर उज्जैन में सिंधिया के दौरे के दौरान संघ के अध्यक्ष ने कहा था कि नियमितीकरण के लिए सरकार से अनुरोध है कि अब देर उचित नहीं है क्योंकि नियमितीकरण के इंतजार में कई अतिथि विद्वान काल के गाल में समा गए हैं।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले- निजी मंडी लाकर राज्यों…