रेलवे स्टेशन के VIP गेस्ट रूम में गैंगरेप, दो अफसरों ने वारदात को दिया अंजाम, DRM ने दिए जांच के आदेश | Gang rape in VIP guest room of railway station, two railway officers arrested

रेलवे स्टेशन के VIP गेस्ट रूम में गैंगरेप, दो अफसरों ने वारदात को दिया अंजाम, DRM ने दिए जांच के आदेश

रेलवे स्टेशन के VIP गेस्ट रूम में गैंगरेप, दो अफसरों ने वारदात को दिया अंजाम, DRM ने दिए जांच के आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : September 27, 2020/5:25 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवती के साथ रेलवे के दो अफसरों ने गैंगरेप किया है। महिला ने मामले की शिकायत दर्ज कराई है। दरअसल युवती का आरोप है कि रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर राजेश तिवारी और आलोक मालवीय ने उसे बुलाया।

Read More News: शनि देव की शरण में पहुंचे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, पूजा अर्चना कर उपचुनाव में जीत के लिए की 

इसके बाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर बने रिटायरिंग रुम में उसके साथ बलात्कार किया है। युवती UP के महोबा की रहने वाली है और उसे आरोपियों ने ही भोपाल बुलवाया था। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है।

हिरासत मे लेकर पुलिस अभी दोनों अफसरों से पूछताछ कर रही है। वहीं फरियादी की निशानदेही पर पुलिस ने रिटायरिंग रुम से संदिग्ध सामान औऱ शराब की बोतल जब्त की है। पुलिस ने फिलहाल रिटायरिंग रुम को सील कर दिया है।

Read More News: लॉकडाउन के दौरान धमतरी जिले में खुले रहेंगे मिल्क पार्लर, सुबह 06 से 10 और शाम 05 से रात 09 बजे का समय तय

इधर मामले की सूचना मिलते ही डीआरएम ने आरोपी राजेश तिवारी एवं आलोक मालवीय निलंबित को निलंबित कर दिया है। मामले में डीआरएम ने उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं।

घटना के कुछ देर पहले का सामने आया सीसीटीवी
इस घटना के कुछ देर पहले सीसीटीवी सामने आया है। दोनों आरोपी और पीड़ित लड़की वीडियो में नजर आ रहे हैं। लाल कुर्ते में आरोपी राजेश तिवारी और ब्लू शर्ट में आरोपी आलोक मालवीय दिख रहे हैं। साफ साफ दिख रहा है कि लड़की 6 बजकर 21 मिनट पर ट्रैन से उतरी थी। इसके बाद उसके साथ घिनौंनी वारदात हुई।

Read More News: गेंदबाजों और शुभमन गिल ने KKR को सनराइजर्स हैदराबाद पर दिलाई जीत, जानिए मैच का मिनट दर मिनट हाल

 
Flowers