प्रदेश संगठन से हाईकमान नाराज, विधायकों को सदन में मौजूद रहने के लिए जारी क्यों नहीं किया व्हिप? | Highly angry with the state organization, why did not the MLAs continue to be present in the House Whip?

प्रदेश संगठन से हाईकमान नाराज, विधायकों को सदन में मौजूद रहने के लिए जारी क्यों नहीं किया व्हिप?

प्रदेश संगठन से हाईकमान नाराज, विधायकों को सदन में मौजूद रहने के लिए जारी क्यों नहीं किया व्हिप?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : July 25, 2019/1:47 am IST

भोपाल। विधानसभा में फ्लोर टेस्ट में बीजेपी को झटका लगने के बाद बीजेपी में खलबली मच गई है। प्रदेश संगठन से हाईकमान नाराज होकर संगठन से रिपोर्ट मांगी है। इसके साथ ही विधानसभा में विधायकों की गैर मौजूदगी पर सवाल खड़े किए हैं। विधानसभा में फ्लोर टेस्ट के बाद BJP संगठन नाराज है। संगठन मंत्री सुहास भगत से शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह को तलब किया है।

ये भी पढ़ें: 31 जुलाई तक करा सकते हैं अपनी फसलों का बीमा, जानिए कौन सी फसल के लिए कितनी राशि का 

बता दे कि विधानसभा की कार्यवाही के दौरान बीजेपी के 22 विधायकों के सदन से नदारद रहने पर हाईकमान ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि विधानसभा की कार्यवाही के दौरान विधायकों को सदन में मौजूद रहने के लिए व्हिप जारी क्यों नहीं किया गया था।

ये भी पढ़ें: लगातार तबादला किए जाने से परेशान प्रधान आरक्षक ने किया खुदकुशी का प्रयास, 

मध्यप्रदेश विधानसभा में फ्लोर टेस्ट में फेल होने के और दो विधायकों के पाला बदलने के बाद बीजेपी हरकत में आ गई। इसके बाद फौरन पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के घर आपात बैठक बुलाई गई। बैठक में फ्लोर मैनेजमेंट फेल होने को लेकर समीक्षा की गई। फ्लोर टेस्ट के दौरान दो विधायकों के पार्टी लाइन के खिलाफ जाकर कांग्रेस को समर्थन देने पर भी गहन विचार विमर्श किया गया।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/4CcfhatL-6A” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>