जोर से बात करने से हो सकता है कोरोना, सामान्य आवाज में ही करें बात, इस राज्य के विधानसभा अध्यक्ष ने दी नसीहत | himachal pradesh vidhan sabha speaker said loud speaking may spread coronavirus

जोर से बात करने से हो सकता है कोरोना, सामान्य आवाज में ही करें बात, इस राज्य के विधानसभा अध्यक्ष ने दी नसीहत

जोर से बात करने से हो सकता है कोरोना, सामान्य आवाज में ही करें बात, इस राज्य के विधानसभा अध्यक्ष ने दी नसीहत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : September 8, 2020/1:16 pm IST

शिमला: देश में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है, रोजाना अलग-अलग राज्यों से हजारों नए मामले सामने आ रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर कोरोना से बचाव के लिए राजनीतिक दलों के नेता कई तरह के उपाय बता रहे हैं। इसी बीच हिमाचल प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष ने भी कोरोना से बचाव के लिए अनोखा उपाय बताया है। उन्होंने कहा है कि जोर से बोलने से भी संक्रमण फैल सकता है इसलिए कोरोना वायरस को नियंत्रण में रखने के लिए सामान्य आवाज में ही बोलें।

Read More: बीजेपी सांसद के साथ कांग्रेस विधायक ने किया BJP कार्यालय का उद्घाटन, फिर बैठ गए धरने पर बोले- मेरे साथ हुआ धोखा

दरअसल, विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने विधानसभा सत्र की शुरुआत के साथ ही कोरोना से बचाव और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को लेकर जानकारी दे रहे थे। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि जोर से बोलने से कोरोना फैल सकता है, इसलिए सदन में कार्यवाही के दौरान सामान्य आवाज में ही बात करें।

Read More: मुख्यमंत्री ने मेरी जान बचा ली.. पुलिस के एक्शन के बाद ननकीराम कंवर ने दिया बयान

बता दें कि इंदौरा विधायक रीता धीमान कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं। उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मंगलवार को सत्र से पहले विधानसभा और विधायक आवास को सैनिटाइज किया गया। विधायक रीता धीमान का बेटा भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने इस बारे में बताया कि विधायक के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनके संपर्क में आए सभी लोगों को होम क्वारंटाइन होने और टेस्ट कराने की अपील की गई है।

Read More: एक्टर फैजल खान का आरोप, कहा- परिवार के लोगों ने मुझे एक साल तक कैद करके रखा, भाई आमिर खान ने…

 

 
Flowers