हॉलीवुड अभिनेता ने पत्नी पर लगाया पीटने का आरोप, जानिए क्या है मामला | Hollywood actor accused of betting on wife, know what is the matter

हॉलीवुड अभिनेता ने पत्नी पर लगाया पीटने का आरोप, जानिए क्या है मामला

हॉलीवुड अभिनेता ने पत्नी पर लगाया पीटने का आरोप, जानिए क्या है मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : May 22, 2019/11:23 am IST

नई दिल्ली। ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ फिल्मों में जैक स्पैरो नाम के डाकू का किरदार निभाने वाले हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप्प अपने तलाक के मामले में अदालत में जाकर रोते हुए अपनी आपबीती सुनाई। 2016 में इन दोनों लोगों ने एक दूसरे से तलाक लिया था, वहीं जॉनी की पत्नी ने उन पर 18 महीने तक लगातार पीटने का आरोप लगाया है। वहीं जॉनी का आरोप है कि उनकी पत्नी अक्सर शराब के नशे में उन्हे पीटती थीं।

ये भी पढ़ें: 27 फरवरी को क्या IAF की मिसाइल ने उड़ाया था MI-17 विमान, कमांडिंग अफसर का 

‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ फिल्म के बाद जॉनी ने काफी चर्चित हुए थे। इसके साथ ही डेप्प हॉलीवुड के सबसे महंगे कलाकारों में से एक माने जाते हैं। हालांकि उनका पत्नी से तलाक पहले भी हो चुका है, लेकिन इन दिनों कुछ जायजाद को लेकर कही चर्चे में हैं।

ये भी पढ़ें: कोहली ब्रिगेड की टीम वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड रवाना, जानिए कब किससे है भारत 

बता दें कि हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप्प अपनी पत्नी एंबर हर्ड से तलाक तो पहले ही ले चुके हैं, और अब इन दोनों लोगों के बीच 50 मिलियन डॉलर यानि करीब 348 करोड़ रुपए के दावे को लेकर लड़ाई छिड़ गई है। दरअसल जॉनी डेप्प ने अपनी पूर्व पत्नी को मानहानि के बदले में ये रकम चुकाने के लिए कहा है।

 
Flowers