गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- आज ही के दिन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर सेना ने हासिल की थी फतह, सैनिकों को नमन | Home Minister Narottam Mishra said - On this day, the army had won the Jaish-e-Mohammed's bases, salutes the soldiers

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- आज ही के दिन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर सेना ने हासिल की थी फतह, सैनिकों को नमन

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- आज ही के दिन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर सेना ने हासिल की थी फतह, सैनिकों को नमन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : February 26, 2021/6:24 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बालाकोट सर्जिकल एयर स्ट्राइक पर बयान दिया है। मंत्री मिश्रा ने सैनिकों को नमन करते हुए कहा कि आज ही के दिन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर सेना ने फतह हासिल की थी। उन सभी सैनिकों को नमन करता हूं।

Read More News: कांग्रेस-भाजपा के बीच ट्विटर वार, छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने रमन सिंह को याद दिलाए.. 

इस दौरान मंत्री मिश्रा ने सीएम ममता बनर्जी के स्कूटी से गिरने पर तंज कसा। कहा कि ममता के गिरने का समय आ गया है। धन्यवाद सिपाहियों को जिन्होंने उन्हें बचाया। बता दें कि विधानसभा चुनाव की तारीखों से पहले ही पश्चिम बंगाल में सियासी पारा चढ़ा हुआ है। वहीं आज निर्वाचन आयोग की अहम बैठक होने जा रही है। जिसमें ये संभावना जताई जा रही है कि आज चुनाव की तारीखों का ऐलान हो सकता है।

Read More News: N95 मास्क के नाम पर ठगी, लड़की की आवाज में बात कर व्यापारियों को लग… 

यह भी जानें

उल्लेखनीय है कि साल 2019 में जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकवादी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 40 जवान शहीद हो गए। इस घटना के बाद जवानों ने आज के ही दिन बालाकोट में एयर स्टाइक कर जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को तबाह कर दिया।

Read More News:  न्यू दिल्ली स्वीट्स सील, 10 हजार का जुर्माना भी लगाया, छापे में लड्…