कांग्रेस के प्रदेश बंद के आह्वान पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूछा- क्या छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र और राजस्थान में महंगाई नहीं बढ़ी? | Home Minister Nartottam Mishra Ask to Congress Didn't inflation rise in Chhattisgarh, Maharashtra and Rajasthan?

कांग्रेस के प्रदेश बंद के आह्वान पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूछा- क्या छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र और राजस्थान में महंगाई नहीं बढ़ी?

कांग्रेस के प्रदेश बंद के आह्वान पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूछा- क्या छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र और राजस्थान में महंगाई नहीं बढ़ी?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : February 19, 2021/1:12 pm IST

ग्वालियर: पेट्रोल, डीजल और गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस ने 20 फरवरी को मध्यप्रदेश बंद का आह्वान किया है। कांग्रेस के मध्यप्रदेश बंद के आह्वान पर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने पूछा है कि छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र और राजस्थान में क्या महंगाई नहीं बढ़ी?

Read More: CAA देश का कानून, केंद्र से कोई लेना-देना नहीं, पूरे भारत में होगा लागू- अमित शाह

नरोत्तम मिश्रा ने शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र और राजस्थान में क्या महंगाई नहीं बढ़ी? वहां बंद करें तो समानता दिखेगी। अगर वह लोग बात करें मंहगाई की बेरोजगारी की, जिनकी वजह से बढ़ती आई है,तो बात हास्यास्पद प्रतीत होती है।

Read More: महज 69 रुपए में मिलेगा गैस सिलेंडर, 28 फरवरी तक है समय, जानिए कैसे उठाएं ऑफर का फायदा

बंगाल हिंसा पर नरोत्तम मिश्रा ने शायराना अंदाज में कहा है कि हादसों की जद में हैं तो मुस्कुराना छोड़ दें, और जलजलों के खौफ से क्या घर बनाना छोड़ दें। महाराष्ट्र सरकार पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने हमला करते हुए सुखदेव पांसे के कंगना रनौत पर दिए बयान पर कहा यह उनकी संस्कृति है हमें क्यों बुलवाते हो।

Read More: सभी सरकारी अधिकारियों के लिये इलेक्ट्रिक वाहनों का उपयोग किया जाए अनिवार्य, सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने दिया सुझाव

बता दें कि डीजल, पेट्रोल और गैस की बढ़ती क़ीमतों से सब परेशान है। सरकार जनता को राहत पहुँचाने के बजाय टैक्स वसूली में लगी है। कांग्रेस पार्टी ने 20 फरवरी को बंद का आह्वान किया है। मैं सबसे अपील करता हूं कि इस बंद में शामिल होकर सरकार को जगाने में साथ दें।

Read More: यहां स्वीपर करता है मरीजों का इलाज, क्योंकि फार्मासिस्ट रहते हैं नदारद और डॉक्टर तो हैं ही नहीं