एयर स्ट्राइक पर सबूत मांगने पर गृह मंत्री का जवाब- 'विमान बम गिराने गए थे, फूल बरसाने नहीं' | Home Minister Rajnath Singh's answer to those seeking evidence on air strikes, said - went to drop bombs, do not roast

एयर स्ट्राइक पर सबूत मांगने पर गृह मंत्री का जवाब- ‘विमान बम गिराने गए थे, फूल बरसाने नहीं’

एयर स्ट्राइक पर सबूत मांगने पर गृह मंत्री का जवाब- 'विमान बम गिराने गए थे, फूल बरसाने नहीं'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : March 7, 2019/1:58 am IST

नई दिल्ली। पुलवामा हमले का बाद एयर स्ट्राइक उठ रहे सवालों को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सबूत मांगने वालों पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे विमान वहां बम गिराने थे ना कि फूल बरसाने गए थे, इसके साथ उन्होंने ये भी कहा कि ‘क्या बम गिराने के बाद वायुसेना के जवानों को मारे गए आतंकियों की गितनी करनी चहिए’।

ये भी पढ़ें:नक्सल आरोप में जेल में बंद आदिवासियों को मिलेगा न्याय, सरकार ने उच्च स्तरीय जांच कमेटी 

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय गौरव से जुड़े मुद्दों पर सवाल नहीं किया जाना चाहिए।जिस प्रकार भारतीय वायुसेना के जवानों ने पाकिस्तान में घुसकर एयर स्ट्राइक किया, ऐसा काम कोई शक्तिशाली देश ही कर सकता था। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि इस हवाई हमले ने पाकिस्तान को काफी चिंतित कर दिया है।

गृह मंत्री ने कहा कि वायुसेना के हवाई हमले ने पाक को इतना परेशान कर दिया कि उसके लड़ाकू विमानों ने भारत में घुसने की कोशिश की, लेकिन उन्हें वापस खदेड़ दिया गया।गौरतलब है कि 14 फरवरी को पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायु सेना ने पाक सीमा में घुसकर एयर स्ट्राइक की थी। जिसके बाद से विपक्ष के कई नेता एयर स्ट्राइक को लेकर सबूत मांग रहे हैं।

 
Flowers