हनीट्रैप : छत्तीसगढ़​ के पूर्व मंत्री और नौकरशाहों पर बड़ा खुलासा, फार्महाउस में सजती थी शराब—शबाब की महफिल...देखिए | Honeytrap: Big revelations on former Chhattisgarh ministers and bureaucrats, used to decorate liquor in the farmhouse.

हनीट्रैप : छत्तीसगढ़​ के पूर्व मंत्री और नौकरशाहों पर बड़ा खुलासा, फार्महाउस में सजती थी शराब—शबाब की महफिल…देखिए

हनीट्रैप : छत्तीसगढ़​ के पूर्व मंत्री और नौकरशाहों पर बड़ा खुलासा, फार्महाउस में सजती थी शराब—शबाब की महफिल...देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : September 26, 2019/2:41 pm IST

इंदौर। मध्यप्रदेश के चर्चित हनी ट्रैप कांड के तार अब छत्तीसगढ़ के बस्तर से भी जुड़ने लगे हैं। ब्लैकमेलिंग गिरोह की सरगना श्वेता विजय जैन और बरखा सोनी न सिर्फ कई दिनों तक बस्तर संभाग के कई जिलों में रही बल्कि मध्यप्रदेश के एक नेता के जरिए इन्होंने बस्तर में करोड़ों रुपए का काम भी लिया। इसी दौरान एक आईएएस, दो डीएफओ, एक पूर्व मंत्री और दो विधायकों के साथ भी इनकी नजदीकी काफी बड़ी। मामले की जांच कर रही एसआईटी की टीम जल्द ही सबूत इकट्ठा करने के लिए छत्तीसगढ़ पहुंचने की तैयारी में है।

read more : स्वच्छता पखवाड़ा के 11वें दिन रेलवे अधिकारियों चलाया स्वच्छ नीर अभियान, वाटर फिल्टर हाउस सहित पैंट्री कार का किया निरीक्षण

मध्यप्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री, पूर्व मंत्री से लेकर बड़े बड़े नौकरशाहों को अपने जाल में फंसाने वाली ब्लैकमेलर गैंग का कनेक्शन छत्तीसगढ़ से भी सामने आने लगा है। शुरुआती जांच में खुलासा हुआ है कि श्वेता विजय जैन और बरखा सोनी ने 2016 में मध्यप्रदेश के एक नेता के जरिए छत्तीसगढ़ में घुसपैठ की। छत्तीसगढ़ में इनके तीन आईएएस ….दो डीएफओ …. दो पूर्व मंत्री और 3 विधायकों से गहरे ताल्लुक थे। श्वेता और बरखा ने इन रसूखदारों के जरिए करोड़ों रुपए का काम भी लिया।

read more : पूर्व मंत्री से वसूली जाए 5 करोड़ की राशि, आयुक्त ने लिखा प्रमुख सचिव को पत्र, राजनीतिक गलियारों में मचा हड़कंप

सूत्रों के मुताबिक दोनों पांच कॉलगर्ल्स के साथ कई दिनों तक बस्तर संभाग के गेस्ट हाउस में रुकी जहां पूर्व विधायक और पूर्व मंत्री भी इनके साथ ठहरे थे। हनी ट्रैप गैंग ने नेताओं और अधिकारियों को खुश करने के छत्तीसगढ़ में भी मध्यप्रदेश की तर्ज पर हाईवे पार्टी रखी। जिसमें शराब और शबाब का कॉकटेल खुलकर परोसा जाता था। एसआईटी के हाथ कुछ वीडियो क्लिप्स भी लगी है जो रायपुर के बाहरी इलाके के फार्महाउस की है। जहां नाइट पार्टी होती..एक पार्टी में इन दोनों के अलावा कुछ कॉलगर्ल्स समेत करीब 12 से 15 लोग रहते थे।

read more : पूछताछ के दौरान हनी ट्रैप मामले की आरोपी आरती दयाल ने किया बड़ा खुल…

एक बड़ी जानकारी ये भी मिली है कि छत्तीसगढ के कुछ अधिकारियों ने गोवा और मुंबई में श्वेता और बरखा के पैसे पर जमकर अय्याशी की है। अभी तक की तफ्तीश के बाद पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है और जल्द ही एक टीम को छत्तीसगढ़ रवाना करने की तैयारी है। हनी ट्रैप गैंग से सिर्फ श्वेता विजय जैन और बरखा भटनागर सोनी ने ही छत्तीसगढ़ का काम संभाल रखा था। यहां श्वेता स्वप्निल जैन और आरती दयाल का कोई लेना देना नही था।

read more : हनी ट्रैप मामले में एक और सनसनीखेज खुलासा, बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस थ…

छत्तीसगढ के कुछ बड़े अधिकारी और नेता तो इस ब्लैकमेलर गैंग के इतने मुरीद थे कि वो खुद किसी न किसी काम से भोपाल या इंदौर पहुंच जाते थे। एसआईटी की टीम अब ऐसे लोगों के बारे में भी पूछताछ कर रही है। वीडियो क्लिप के अलावा पूछताछ में भी इन सुंदरियों ने छत्तीसगढ़ से जुड़े कुछ बडे नामों का खुलासा किया है। पुलिस की टीम श्वेता जैन और बरखा सोनी के बार बार छत्तीसगढ़ जाने के टिकट के साथ साथ ये भी पता करने में लगी है कि वो कहां रुकती थी। एसआईटी ने जो दस्तावेज जब्त किए है उनसे आरोपियों के एनजीओ के मिले फंड के साथ साथ कई दूसरी जानकारियां भी मिली हैं।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/rUjuVSLOIQM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>