पूछताछ के दौरान हनी ट्रैप मामले की आरोपी आरती दयाल ने किया बड़ा खुलासा, पुलिस के हाथ लगे कई सबूत | Honey Trap Case Accused Aarti dayal accepted Blackmailing

पूछताछ के दौरान हनी ट्रैप मामले की आरोपी आरती दयाल ने किया बड़ा खुलासा, पुलिस के हाथ लगे कई सबूत

पूछताछ के दौरान हनी ट्रैप मामले की आरोपी आरती दयाल ने किया बड़ा खुलासा, पुलिस के हाथ लगे कई सबूत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : September 26, 2019/1:16 pm IST

इंदौर: हनी ट्रैप मामले को लेकर मध्यप्रदेश सहित कई राज्यों के सियासी गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है। इस बीच मामले की आरोपी ने आरती दयाल ने बड़ा खुलासा किया है। पूछताछ के दौरान आरती ने ब्लैकमेलिंग की बात कबूल की है। आरती ने बताया कि 2 साल से वह भोपाल में सक्रिय थी और इससे पहले वह सागर में सक्रिय थी।

Read More: महिला नक्सली को तेलंगाना से लाया गया बीजापुर, 20 से अधिक वारदातों में शामिल माओवादी नेता पर था 8 लाख का इनाम

बताया जा रहा है कि जांच के दौरान पुलिस को आरती के ईमेल आईडी से कई अहम जानकारी मिले हैं। हनी ट्रैप मामले की आरोपी मोनिका और आरती को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस आरोपियों की रिमांड बढ़ाने के लिए अर्जी लगाएगी। साथ ही यह भी जानकारी मिल रही है कि एसआईटी की टीम ने आरोपियों के बैंकों को लेटर लिखकर उनके बैंक खाते सीज करने की मांग की है।

Read More: नगर निगम आयुक्त का बड़ा खुलासा, कहा- पूर्व मंत्री और भाजपा नेताओं ने वसूले 5 करोड़

वहीं, जांच के दौरान पुलिस को नगर निगम के इंजीनियर हरभजन सिंह के कई वीडियो मिले हैं। पुलिस को मिले वीडियो में हरभजन सिंह दोनों महिलाओं के साथ दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में एक और महिला को देखा गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी महिलाओं ने होटल में मोबाइल चार्जिंग करने के बहाने यह वीडियो बनाया था। वीडियो आईफोन से बनाए गए थे।

Read More: नान घोटाला मामले में खारिज हुआ शिवशंकर भट्ट का बयान, डॉ रमन सिंह ने किया करारा प्रहार, कही ये बात…

इस मामले में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस के शामिल होने की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इस गिरोह में बॉलीवुड और छोटे पर्दे की कई हिरोइनें में शामिल थीं। इन एक्ट्रेस को बड़े नेताओं के पास काम के बदले पहुंचाया जाता था। बताया यह भी जा रहा है कि बॉलीवुड की कुछ हीरोइनों को मोटी रकम देकर भोपाल और इंदौर में बुलाया जाता था। बॉलीवुड एक्ट्रेस, नेताओं और अधिकारियों से उनके फार्म हाउस और आलीशान होटलों में मुलकात करते थे।

Read More: दंतेवाड़ा सीट पर किसने मारी बाजी शुक्रवार को होगा फैसला, सुबह 8 बजे से शुरू होगी वोटों की गिनती

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/a7dC6nNL0qk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>