रेत माफिया की गुंडागर्दी, खनिज अधिकारी पर हमला, बाल बाल बचे अधिकारी और आरक्षक | Hooliganism of sand mafia, attack on mineral officer, narrowly escaped officer and constable

रेत माफिया की गुंडागर्दी, खनिज अधिकारी पर हमला, बाल बाल बचे अधिकारी और आरक्षक

रेत माफिया की गुंडागर्दी, खनिज अधिकारी पर हमला, बाल बाल बचे अधिकारी और आरक्षक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : January 13, 2020/8:50 am IST

भिण्ड। मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार खनिज माफियाओं पर नकेल कसने और कार्रवाई करने के भले ही कितने भी दावे कर ले लेकिन माफियाओं पर इसका तनिक भी खौफ नही दिख रहा है। उल्टे अधिकारी ही खौफ में नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल को झटका, भाजपा ने भेजा 500 करोड़ रुपए का मानहानि का नोटिस

बता दें कि एक रेत माफिया ने खनिज अधिकारी की गाड़ी पर हमला कर दिया। इतना ही नहीं अधिकारी की गाड़ी पर ट्रेक्टर-ट्रॉली चढ़ाने का भी प्रयास किया गया। इस हमले में बाल-बाल खनिज अधिकारी आर.पी. भदकारिया और उनके साथ मौजूद निरीक्षक विजय सिंह चक्रवर्ती, दो आरक्षक भी बालबाल बचे।

ये भी पढ़ें: बच्चों का तनाव दूर करने और जिज्ञासाओं का समाधान करने शिक्षा विभाग क…

जानकारी के मुताबिक ऊमरी थाना क्षेत्र के खैरा श्याम पुरा गांव में रेत खदान पर कार्रवाई करने यह टीम जा रही थी, तभी रेत माफिया ने उन पर हमला कर दिया। फिलहाल पुलिस फोर्स मौके पर तैनात है, ट्रैक्टर चालक फरार हो गया है।

ये भी पढ़ें: दो बच्चों की मौत, परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा- टीकाकरण के बाद बिग…

ऐसा पहली बार नहीं हुआ प्रदेश में ऐसा कई जिलों में कई बार हो चुका है जब अधि​कारियों पर माफियाओं द्वारा इस प्रकार के हमले किए गए। इन माफियाओं की जड़े इनती मजबूत हो चुकी हैं कि सरकार के तमाम प्रयासों के बाद भी इनको उखाड़ फेंकना न सिर्फ मुश्किल है बल्कि असंभव भी दिख रहा है।