दो बच्चों की मौत, परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा- टीकाकरण के बाद बिगड़ी थी तबीयत | Two children die after vaccination

दो बच्चों की मौत, परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा- टीकाकरण के बाद बिगड़ी थी तबीयत

दो बच्चों की मौत, परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा- टीकाकरण के बाद बिगड़ी थी तबीयत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : January 13, 2020/6:41 am IST

सतना: जिले के जैतवारा क्षेत्र से दो बच्चों की मौत की खबर सामने आई है। बच्चों की मौत के बाद परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि ​टीकाकरण के बाद बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी थी और आज सुबह उनकी मौत हो गई। वहीं, गांव के कई और बच्चों की भी टीका लगाने के बाद तबीयत बिगड़ गई है। इस घटना के बाद से पूरे गांव में हड़कंप मच गया है।

Read More: देर रात भाजपा कार्यालय में लगी भीषण आग, जलकर खाक हो गए कई अहम दस्तावेज और सामान

मिली जानकारी के अनुसार जैतवारा थाना अंतर्गत कोनैता गांव के बच्चों का 11 जनवरी को टीकाकरण किया गया था। इसके बाद से उनकी तबीयत बिगड़ने लगी थी। बच्चों को तेज बुखार आने लगा था। परिजनों ने टीका लगाए जाने के बाद बच्चों को बुखार आता है ऐसा सोचकर ध्यान नहीं दिया। लेकिन आज सुबह दो बच्चों की मौत हो गई।

Read More: बजट से पहले रायपुर मंडल ने बोर्ड को भेजा प्रस्ताव, दुरंतो एक्सप्रेस का रायपुर में स्टॉपेज सहित एक नई ट्रेन की मांग

मामले को लेकर परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि बच्चों की तबीयत टीकाकरण के बाद से बिगड़ने लगी थी। वहीं, गांव के कई अन्य बच्चे अभी भी बिमार हैं।

Read More: CAA-NRC और विश्वविद्यालयों में हुई हिंसा पर चर्चा के लिए दिल्ली में विपक्ष की बड़ी बैठक, BSP-TMC ने किया किनारा