मतगणना से 4 दिन पहले धराई 1 करोड़ 45 लाख की अवैध शराब, राजस्थान पासिंग ट्रक में था लोड

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 07 Dec 2018 09:21 PM, Updated On 07 Dec 2018 09:20 PM

इंदौर। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की मतगणना से 4 दिन पहले पुलिस ने एक करोड़ रुपए से अधिक कीमत की शराब पकड़ी है। शराब से भरा ट्रक राजस्थान का रजिस्टर्ड है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने ट्रक को पकड़ा था और ट्रक की तलाशी लेने पर ट्रक में से अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप पुलिस के हाथ लगी।

खजराना पुलिस के मुताबिक पुलिस को रात में मुखबिर से सूचना मिली थी कि कनाडिया बाईपास पर लाभ गंगा गार्डन के पास सर्विस रोड पर एक ट्रक खराब होकर खड़ा है और उसका चालक ट्रक में खुद सुधार कार्य कर रहा है। पुलिस को मुखबिर ने यह भी बताया था कि ट्रक में कुछ अवैध सामान रखा हुआ है। इसके बाद पुलिस ने कनाडिया बाईपास के सर्विस रोड पर एक कंटेनर को खड़ा पाया। यह कंटेनर अंधेरे में खड़ा हुआ था, जिसके पीछे एक टी-कंटेनर में कुछ रिपेयरिंग का काम कर रहा था।

यह भी पढ़ें : मतगणना की हर टेबल पर होगी माइक्रो आब्जर्वर्स की नजर, दिया गया प्रशिक्षण 

पुलिस को पास आता देख कंटेनर के पास मौजूद व्यक्ति भाग गया। पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो ट्रक में शराब की पेटियां जमी हुई दिखाई दी। पुलिस को कंटेनर के केबिन में किसी प्रकार का बिल या बिल्टी तलाशी में नहीं मिली। इसके बाद पुलिस ने ट्रक जब्त कर उसमें से एक करोड़ 45 लाख की शराब जब्त कर ली है। पुलिस के मुताबिक पूरे मामले की जांच में और जानकारी प्राप्त की जा रही है, जिससे कि जल्द ही बड़े खुलासे की संभावना है।

Web Title : Illegal liquor of 14 million 45 million confiscated before voting

जरूर देखिये