जम्मू कश्मीर में पिछले 24 घंटे में सेना ने 9 आतंकियों को किया ढेर, 3 जवान शहीद | In Jammu & Kashmir, Army killed 9 terrorists in last 24 hours, 3 soldiers martyred

जम्मू कश्मीर में पिछले 24 घंटे में सेना ने 9 आतंकियों को किया ढेर, 3 जवान शहीद

जम्मू कश्मीर में पिछले 24 घंटे में सेना ने 9 आतंकियों को किया ढेर, 3 जवान शहीद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : April 5, 2020/10:06 am IST

जम्मू-कश्मीर। घाटी में पिछले 24 घंटे में सेना ने 9 आतंकियों को मार गिराया। इस ऑपरेशन में सेना का एक जवान शहीद हो गया और दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। भारी बर्फबारी और खराब मौसम की वजह से घायलों को अस्पताल लाने में देरी हो रही है। सेना का ऑपरेशन जारी है।

पढ़ें- पीएम मोदी ने कोरोना संकट पर चर्चा के लिए दो पूर्व राष्ट्रपतियों, दो पूर्व प्र…

बता दें शनिवार को सेना ने दक्षिण कश्मीर के कुलगाम स्थित बटपुरा इलाके में चार आतंकियों को मार गिराया था। यह वही आतंकी थे, जिन्होंने पिछले 12 दिनों में चार नागरिकों की हत्या की थी। वहीं, सेना ने केरन सेक्टर में सीमा पार से भारत में घुसने की आतंकियों की कोशिशों को भी नेस्तनाबूद कर दिया।

पढ़ें- तीन दिनों से भूखी अनाथ बच्चियों ने लगाया पीएम मोदी को फोन, देखिए पल..

खराब मौसम का फायदा उठाते हुए पांच आतंकी भारत में दाखिल होने की फिराक में थे। सेना ने मोर्चा संभाला और खराब मौसम की परवाह न करते हुए सभी आतंकियों को ढेर कर दिया। इस ऑपरेशन में सेना का एक जवान शहीद हो गया और दो सैनिक गंभीर रूप से घायल हो गए।

पढ़ें- PM मोदी की दिया जलाने की अपील के खिलाफ प्रदर्शन, कांग्रेस समर्थक बो..

केरन सेक्टर में चल रहे ऑपरेशन में दो और जवान शहीद हो गए हैं। अब तक तीन जवान शहीद हुए हैं। खराब मौसम के बावजूद घायल जवानों को अस्पताल तक पहुंचाया गया. आतंकियों के खिलाफ अभी भी ऑपरेशन जारी है।