सलमान खान की फिल्म दबंग-3 विवादों में, महेश्वर में चल रही है शूटिंग, साधु-संतों के वेशभूषा में डांस करने पर विवाद | In Salman Khan's movie Dabang-3 controversy

सलमान खान की फिल्म दबंग-3 विवादों में, महेश्वर में चल रही है शूटिंग, साधु-संतों के वेशभूषा में डांस करने पर विवाद

सलमान खान की फिल्म दबंग-3 विवादों में, महेश्वर में चल रही है शूटिंग, साधु-संतों के वेशभूषा में डांस करने पर विवाद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : April 3, 2019/3:52 am IST

खरगोन। खरगोन के महेश्वर घाट में फिल्म दबंग-3 की शूटिंग विवादों में घिर गई है। नवयुवक हिंदू मित्र मंडल ने सलमान के साथ साधुओं के वेश में सह कलाकारों के डांस का विरोध जताया है। संस्था के अध्यक्ष दिनेश खटोड़ ने हिंदुओं की धार्मिक भावना को आहत करने का आरोप लगाते हुए कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है।

पढ़ें- बोलेरो कार से 5 लाख 60 हजार रूपए बरामद, गाड़ी मालिक दे रहा गोल-मोल.

बतादें नर्मदा घाट पर सलमान खान ने साधु संतों की वेशभूषा धारण किये सह कलाकारों के साथ फिल्म के टाईटल सॉन्ग की शूटिंग में हिस्सा लिया। शूटिंग के दौरान राजबाड़े के मुख्य गेट को भी बंद कर दिया गया। जिससे यहां देश भर से पहुंचने वाले पर्यटकों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इसके विरोध में लोगों ने एसडीएम सहित महेश्वर टीआई को इसकी सूचना दी गई जिसके बाद गेट को आम लोगों के लिए खोला गया।

पढ़ें- भटक रहा ‘चौकीदार’, 3 महीने से नहीं मिला वेतन, नौकरी से निकालने की म…

उल्लेखनीय है कि प्रशासन ने फिल्म की शूटिंग के लिए प्रोड्यूसर को 29 लिखित शर्तों के आधार पर अनुमति दी गई है। वहीं शूटिंग के खाली वक्त में सलमान खान नर्मदा किनारे मछलियों को चने खिलाते भी नजर आए। शूटिंग के विरोध दर्ज कराने वाले नवयुवक हिन्दू मित्रमंडल महेश्वर के संयोजक दिनेश खटोड़ का कहना है कि महेश्वर में सलमान खान द्वारा दबंग 3 की शूटिंग की जा रही है, शूटिंग के दौरान साधु संतों की वेशभूषा में सह कलाकारों को नर्मदा घाट पर नचाया गया। इससे हिन्दुओं की धार्मिक भावनाएं आहत हुई है। इसके अलावा किले सहित राजवाड़े के मुख्य गेट को भी बंद कर दिया गया जिससे यहां आने वाले हजारों पर्यटकों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस मामले में कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर प्रोड्यूसर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

 

 
Flowers