ट्रेन में पिता ने अपने ही बेटे को किया आग के हवाले, यात्रियों ने बचाई जान | In the train, father surrendered his own son, passengers saved his life

ट्रेन में पिता ने अपने ही बेटे को किया आग के हवाले, यात्रियों ने बचाई जान

ट्रेन में पिता ने अपने ही बेटे को किया आग के हवाले, यात्रियों ने बचाई जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : November 15, 2019/5:01 am IST

बिलासपुर, छत्तीसगढ़। डोंगरगढ़-गेवरारोड पैसेंजर ट्रेन में एक पिता ने अपने ही बेटे को जिंदा जलाने का प्रयास किया। उसलापुर स्टेशन की इस घटना के दौरान यात्रियों ने युवक को जैस-तैसे उसके पिता से बचाया। आग से युवक बुरी तरह झुलस चुका था। आनन फानन में युवक को सिम्स में भर्ती कराया गया है। वहीं आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पढ़ें- नेताओं को खाली करना होगा सरकारी आवास, सरकार तैयार कर रही सूची

उसलापुर में खड़ी ट्रेन में रात 11 बजे यात्रियों को ट्रेन के अंदर से चिखने- चिल्लाने की आवाज आई। पास मौजूद लोगों ने देखा एक बालक जल रहा था। उसके शर्ट में आग लगी थी। उसे जलता देख यात्रियों की भीड़ दौड़ी और किसी तरह आग को बुझा लिया गया।

पढ़ें- भोपाल मेट्रो प्रोजेक्ट के लिए दो हजार से ज्यादा पेड़ों को देनी होगी…

साथ ही जलते शर्ट को उतारा गया। घटना की खबर मिलते ही आरपीएफ व जीआरपी भी घटना स्थल पर पहुंची। तब तक उस बालक का सीना झुलस गया था और वह दर्द से बेचैन था। आरोपी पिता ने अपने बेटे को माचिस से आग लगाने की जानकारी दी, पूछताछ में अजीबो-गरीब जवाब देने लगा।

पढ़ें- गैस पीड़ितों के लिए संघर्ष करने वाले अब्दुल जब्बार का इंतकाल, कल किए…

 रेडिएंट स्कूल की रद्द हो सकती है मान्यता

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/TOPJhIqSpB8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>