कप्तान कोहली ने बच्चों के साथ खेला गली क्रिकेट, वायरल हुआ वीडियो | Captain virat kohli play Gali cricket in indore city

कप्तान कोहली ने बच्चों के साथ खेला गली क्रिकेट, वायरल हुआ वीडियो

कप्तान कोहली ने बच्चों के साथ खेला गली क्रिकेट, वायरल हुआ वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : November 12, 2019/6:18 am IST

इंदौर। इंदौर शहर की गलियों में कप्तान विराट कोहली ने बच्चों के साथ गली​ क्रिकेट खेला। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें भारतीय टीम के कप्तान ने बच्चों की गेंद पर चौके-छक्के लगाते नजर आए।

Read More News: श्रेया अग्रवाल ने दिलाया देश को गोल्ड मैडल, दोहा कतर में आयोजित 14वें एशियन श…

दरअसल, विराट कोहली एक एड शूट के सिलसीले में श्रीजी हाइट्स टाउनशिप में एड शूट करने के लिए पहुंचे थे। यहां शूटिंग के दौरान विराट कोहली ने बच्चों के साथ गली क्रिकेट भी खेला। ये वीडियो एड का ही हिस्सा है। जिसे यहां के स्थानीय रहवासियों ने ही शूट किया है। अब ये वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More News:गेंदबाजों के जबरदस्त प्रदर्शन से टीम इंडिया ने बनाया ये नया रिकार्ड…

आपको बता दें कि होलकर स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले टेस्ट मैच के लिए दोनों टीमें इंदौर पहुंच चुकी है। भारतीय टीम को रेडिसन होटल में रुकवाया गया है, तो बांग्लादेश की टीम को मैरियट होटल में है। दोनों ही टीम के स्वागत् के लिए एयरपोर्ट से लेकर होटल तक बड़ी संख्या में क्रिकेट प्रेमी मौजूद रहे।

Read More News:India vs Bangladesh: पहले टी20 मैच में भारत से पहली बार जीता बांग्ल.

सोमवार शाम को दोनों टीम के इंदौर पहुंचने के बाद सुबह से ही दोनों क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने होलकर स्टेडियम में जमकर पसीना बहाया। स्टेडियम में पहले बांग्लादेश की टीम ने प्रैक्टिस की वहीं बाद में इंडियन क्रिकेट टीम ने। इस दौरान विराट कोहली के गली क्रिकेट खेलने के वीडियों भी सामने आए है। जिसे क्रिकेट प्रेमी खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं, दोनों टीमें 13 नवंबर तक स्टेडियम में ही सुबह शाम प्रैक्टिस करेंगी।

 
Flowers