शार्दुल ने धामकेदार बल्लेबाजी कर वेस्टइंडीज से छीन लिया मैच, कैप्टन कोहली बोले- मान गए ठाकुर | India vs west indies 3rd odi cuttack series win shardul thakur ravindra jadeja Virat kohli

शार्दुल ने धामकेदार बल्लेबाजी कर वेस्टइंडीज से छीन लिया मैच, कैप्टन कोहली बोले- मान गए ठाकुर

शार्दुल ने धामकेदार बल्लेबाजी कर वेस्टइंडीज से छीन लिया मैच, कैप्टन कोहली बोले- मान गए ठाकुर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : December 23, 2019/8:03 am IST

कटक: ओडिशा के कटक में भारतीय टीम को निर्णायक मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ 4 विकेट से जीत मिली है। इस जीत के साथ ही भारत ने सीरीज अपने नाम कर लिया। भारत ने इस सीरीज में दो मैच जीते जबकि वेस्टइंडीज को एक मैच में ही जीत मिली थी। बता दें कि कटक में वेस्टइंडीज पर इस सीरीज जीत के साथ ही भारत ने कैरिबियाई टीम के खिलाफ लगातार 10 वनडे सीरीज जीतने का कमाल किया।

Read More: निजी स्कूलों की मनमानी रोकने प्रशासन का आदेश, कहा- 15 जनवरी तक DEO ऑफिस में जमा करें किताबों की सूची

मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज ने भारत के सामने 50 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 315 रन बनाए। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया के दोनों बल्लेबाजों ने जोरदार ओपनिंग दी। लेकिन दोनों ओपनर के लौटने के बाद टीम इंडिय लड़खड़ाने लगी और देखते ही देखते भारत का स्कोर 286 रन पर 6 विकेट हो गया। इसके बाद भारतीय टीम को जीत के लिए 30 रनों की दरकार थी।

Read More: मरे हुए को किया जा सकता है जिंदा! डॉक्टर का दावा- हेड ट्रांसप्लांट हो सकता है संभव

Read More: झारखंड चुनाव परिणाम: मुख्यमंत्री रघुवर दास बोले- ये रुझान अंतिम परिणाम नहीं हैं..

क्रिज पर रविंद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर मौजूद थे। जहां एक ओर लोगों को जडेजा पर भरोसा था, वहीं, कुछ लोगों को मैच में टीम इंडिया की हार दिखने लगी थी। लेकिन शार्दुल ठाकुर ने हार के मुंह से टीम इंडिया की जीत छीन ली और तीन ओर 6 गेंद पर नाबाद 17 रनों की पारी खेलकर मैच जीता दिया।

Read More: झारखंड में कांग्रेस की बढ़त को लेकर कृषि मंत्री चौबे बोले- जनता ने नकार दिया है मोदी और भाजपा को

कप्तान विराट कोहली ने मैच के अगले दिन शार्दुल ठाकुर के साथ अपनी एक फोटो शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘तुला मानला रे ठाकुर’। इसका मतलब था ‘तुमको मान गए शार्दुल ठाकुर’।

Read More: झारखंड चुनाव परिणाम: मुख्यमंत्री रघुवर दास बोले- ये रुझान अंतिम परिणाम नहीं हैं..

 
Flowers