शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने पार्षद दावेदारों को दिलाई कुरान की शपथ, कहा- टिकट किसी को भी मिले... | Indore City Congress president administered the Quran oath to councilor claimants

शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने पार्षद दावेदारों को दिलाई कुरान की शपथ, कहा- टिकट किसी को भी मिले…

शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने पार्षद दावेदारों को दिलाई कुरान की शपथ, कहा- टिकट किसी को भी मिले...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : February 8, 2021/4:22 pm IST

इंदौर: कांग्रेस पार्षद दावेदारों के बीच चल रही आपसी खींचतान और गुटबाजी को रोकने के लिए नए-नए कदम उठाने पड़ रहे हैं। मुस्लिम बहुल इलाकों में पार्षद दावेदारों के बीच आपसी सामंजस्य बैठाने के लिए उन्हें कुरान शरीफ की कसम दिलाई जा रही है।

Read More: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज 3 संक्रमितों की मौत, 265 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि

दरअसल शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने पार्षद दावेदारों को शपथ दिलवाई की वे कांग्रेस की रीति नीति के साथ जुड़े रहेंगे और टिकट किसी को भी मिले उसकी चुनाव में पूरी मदद करेंगे। बाकलीवाल यही नहीं रुके उन्होंने मंच से महापौर प्रत्याशी के रूप में कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के नाम की भी घोषणा कर दी। जबकि अभी तक संजय शुक्ला के नाम की कोई औपचारिक घोषणा PCC ने नहीं की है। कुरान शरीफ की कसम दिलाने वाला ये वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिस पर भाजपा ने कांग्रेस पर तुष्टीकरण का आरोप लगाया है।

Read More: पीएम मोदी से राज्यपाल अनुसुइया उइके ने की मुलाकात, भेंट की ‘कोरोना काल में राज्यपाल की भूमिका’ पुस्तिका

वहीं, भाजपा के नेताओं का कहना है, कि कांग्रेस इसी तरीके से तुष्टीकरण करती है और वीडियो से साफ नजर आता है कि कांग्रेस में अभी भी कितनी गुटबाजी है।

Read More: सीएम भूपेश बघेल 10 फरवरी को रहेंगे गौरेला-पेंड्रा-मरवाही के दौरे पर, ‘अरपा महोत्सव’ में होंगे शामिल