अघोषित बिजली कटौती को लेकर बीजेपी का अनोखा प्रदर्शन, इस शहर में फ्री में बांटे टीवी- फ्रिज | indore news : BJP's unique performance on undeclared power cuts

अघोषित बिजली कटौती को लेकर बीजेपी का अनोखा प्रदर्शन, इस शहर में फ्री में बांटे टीवी- फ्रिज

अघोषित बिजली कटौती को लेकर बीजेपी का अनोखा प्रदर्शन, इस शहर में फ्री में बांटे टीवी- फ्रिज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : June 4, 2019/4:46 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश में कई इलाकों में घंटों बिजली नहीं मिल रही है,इसको लेकर लोगों की कांग्रेस सरकार से नाराजगी बढ़ती जा रही है। अघोषित बिजली कटौती को लेकर बीजेपी हमलावर हो गई है। बीजेपी ने राज्य सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन की तैयारी की है। इंदौर में भाजपा ने बिजली कटौती के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़ें- विद्युत वितरण कंपनी के 7 अधिकारियों पर गिरी गाज, सीएम भूपेश बघेल ने…

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शहर में टीवी, फ्रिज, लालटेन बांटकर अपना विरोध जताया। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मध्यप्रदेश सरकार का पुतला भी दहन किया। विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस सरकार का पुतला दहन किया। चौंकाने वाली बात ये रही कि इस प्रदर्शन में आम लोगों ने भी शिरकत की।

ये भी पढ़ें- भूपेश का रमन पर पलटवार, कहा- आपके PDS का हाल प्रदेश ने देखा है, घोट…

बता दें कि शहरी क्षेत्र के लोग घंटों बिजली कटौती से परेशान हैं। राहत इंदौरी के रमजान महीने में अघोषित बिजली कटौती को लेकर ट्वीट भी सामने आया है। इंदौरी के ट्वीट के बाद बीजेपी ने बिजली कटौती को मुद्दा बना लिया है।

ये भी पढ़ें- कमलनाथ सरकार का बड़ा फैसला, अपील करने वाले किसानों और राजनीतिक दलों…

इन सारी परिस्थियों के बीच आज सीएम कमलनाथ ने अधिकारियों को दो टूक हिदायत दी है। सीएम कमलनाथ ने कह दिया है कि अधिकारी ‘हालत सुधारें या कड़ी कार्रवाई के लिए रहें तैयार’ । अघोषित बिजली कटौती पर सीएम आज अधिकारियों संग समीक्षा बैठक भी कर रहे हैं।