पुलिस-नक्सल मुठभेड़ में घायल जवान शहीद, मारे गए माओवादियों के शव बरामद.. देखिए | injured Soldier martyr in police-Naxal encounter

पुलिस-नक्सल मुठभेड़ में घायल जवान शहीद, मारे गए माओवादियों के शव बरामद.. देखिए

पुलिस-नक्सल मुठभेड़ में घायल जवान शहीद, मारे गए माओवादियों के शव बरामद.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : August 25, 2019/4:42 am IST

नारायणपुर। अबूझमाड़ के गुमरका में पुलिस नक्सल मुठभेड़ घायल दो जवानों में एक जवान शहीद हो गया। जवान का नाम राजू राम नेताम है जबकि दूसरे घायल जवान का नाम सोमारू गोटा है। सोमारू को बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है। शनिवार सुबह हुए मुठभेड़ के बाद मारे गए माओवादियों के शवों को ओरछा थाने में रखा गया है।

पढ़ें- टेरर फंडिंग केस, पाकिस्तान के 100 से अधिक नंबरों पर होती थी बात, अहम जानकारियों भेजते थे तीनों

बता दें अबूझमाड़ के जंगल में शनिवार सर्चिंग में निकले सुरक्षाबलों पर नक्सलियों ने फायरिंग कर दी थी। जवानों ने मोर्चा संभालकर जवाबी कार्रवाई की। पुलिस और नक्सलियों के बीच कई घंटों तक रूक-रूक कर फायरिंग होती रही।

पढ़ें- गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज ‘हर हेड हेलमेट’ मुहिम, 7 घंटे में 15 हजार लोगों को फ्री में…

पुलिस ने कई नक्सलियों को मार गिराने का दावा किया था। लेकिन मुठभेड़ खत्म होने के बाद पुलिस को मौके से 5 शव बरामद हुए थे। पुलिस का दावा है कि एनकाउंटर में कुछ और नक्सली मारे गए हैं जिन्हें माओवादी अपने साथ लेकर भागने में कामयबा रहे।

पढ़ें- देश का पहला रेलवे स्टेशन जहां सेलून की सुविधा, शेविंग से लेकर फेशिय…

फूड इंस्पेक्टर का रिश्वत लेते वीडियो वायरल

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/EBxa0wzlYlg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers