अंतरराज्यीय शराब तस्कर गिरोह का भंडाफोड़, 10 कीमत की 48 पेटी शराब सहित 6 आरोपी गिरफ्तार | Interstate liquor smuggler gang busted, 6 accused including 10 boxes of 48 liquor arrested

अंतरराज्यीय शराब तस्कर गिरोह का भंडाफोड़, 10 कीमत की 48 पेटी शराब सहित 6 आरोपी गिरफ्तार

अंतरराज्यीय शराब तस्कर गिरोह का भंडाफोड़, 10 कीमत की 48 पेटी शराब सहित 6 आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : March 15, 2020/12:25 pm IST

रायपुर। राजधानी रायपुर समेत पूरे प्रदेश में शराब तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का खुलासा हुआ है। वहीं इस मामले में गैंग के सरगना समेत 6 आरोपी भी गिरफ्तार किए गए हैं। पुलिस ने मामले में हरियाणा निवासी सरगना राजेन्द्र सिंह भारद्वाज और छग में सप्लाई करने वाले आरोपी जतिंदर सिंह समेत कुल छह लोगों को हिरासत में लिया है।

ये भी पढ़ें: पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, कहा- कोरोनावायरस की चिंता छोड़ सत्ता के लिए मरे जा रही भाजपा

पुलिस ने आरोपियों के पास से 10 लाख रुपए कीमत की महंगी ब्रांडेड 48 पेटी शराब बरामद की है। बता दें कि पिछले दिनों देवपुरी में एक ट्रक में करीब 175 पेटी शराब बरामद होने के बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी। इतना ही नही आरोपियों के पास से 2 महंगी कारें भी बरामद हुई हैं। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।

ये भी पढ़ें: नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने की सदन में हाथ उठाकर वोटिंग कराने की…

बता दें कि राज्य शासन ने शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई में तेजी भी लाई है, पिछले दिनों ही सीमए भूपेश बघेल ने शराब तस्करी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निेर्देश दिए थे, वहीं डीजीपी डीएम अवस्थी ने भी साफ शब्दों में कहा है कि जिस इलाके में इस प्रकार के अवैध करोबार पाए जाएंगे उस इलाके ​के एसपी और थाना प्रभारी ही जिम्मेदार माने जाएंगे।

ये भी पढ़ें: CRPF कैंप पर नक्सलियों ने बोला हमला, दोनों ओर होती रही आधे घंटे तक …