ISRO के वैज्ञानिक की हत्या, फ्लैट में मृत हालत में पाए गए | ISRO scientist murdered, found dead in flat

ISRO के वैज्ञानिक की हत्या, फ्लैट में मृत हालत में पाए गए

ISRO के वैज्ञानिक की हत्या, फ्लैट में मृत हालत में पाए गए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : October 2, 2019/4:56 am IST

नई दिल्ली। ISRO के वैज्ञानिक एस सुरेश का हैदराबाद स्थित फ्लैट में हत्या कर दी गई। घर पर वो मृत पाए गए हैं। उनके सिर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस इसे हत्या मानकर तफ्तीश में जुट गई है।

पढ़ें- गांधी जयंती : पीएम मोदी ने राजघाट पर दी बापू को श्रध्दांजलि, सोनिया गांधी समे.

इस हत्या के बारे में तब पता चला जब उनके परिवार के सदस्य चेन्नई से लौटे और उन्होंने पुलिस की मौजूदगी में मंगलवार शाम को फ्लैट का दरवाजा खोला। 56 साल के कुमार एनआरएससी के फोटो प्रभाग में अधिकारी थे। उनका फोन गायब है। शुरुआती जांच के बाद पुलिस का कहना है कि हत्या निजी कारणों से हुई है और इसका उनके आधिकारिक कार्य से कोई लेना-देना नहीं है। उनकी पत्नी इंदिरा इंडियन बैंक की चेन्नई शाखा में प्रबंधक के तौर पर काम करती हैं।

पढ़ें- इस शिक्षक ने तो हद ही पार कर दी, स्कूल को ही बना दिया मसाज सेंटर, ब…

केरल के रहने वाले सुरेश पिछले 20 सालों से हैदराबाद में रह रहे थे। पश्चिम क्षेत्र के डीसीपी एस सुमति का कहना है कि सोमवार को सुरेश साढ़े पांच बजे बारिश में भीगे हुए कार्यालय से घर लौटे थे। मंगलवार सुबह घरेलू सहायिका को घर अंदर से बंद मिला। परिवार के सदस्यों को तब शक हुआ जब उन्होंने सुबह उनके साथ वाट्सऐप पर बातचीत नहीं की। वारदात के समय केरल के सुरेश फ्लैट में अकेले ही थे। बता दें कि उनका फ्लैट शहर के बीचों-बीच अमीरपेट इलाके के अन्‍नपूर्णा अपार्टमेंट में है, जिसमें वह करीब 20 साल से रह रहे थे।

पढ़ें- लगातार दूसरे महीने में रसोई गैस की कीमतों में हुई बढ़ोतरी, जानिए अब…

हनी ट्रैप मामले में सरकार का बड़ा बयान

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/-sWSijHe-XI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>