BJP को तगड़ा झटका, जनपद अध्यक्ष और 4 सदस्यों सहित 20 लोगों ने थामा कांग्रेस का हाथ | Janpad President Left BJp with 20 members, Join Congress

BJP को तगड़ा झटका, जनपद अध्यक्ष और 4 सदस्यों सहित 20 लोगों ने थामा कांग्रेस का हाथ

BJP को तगड़ा झटका, जनपद अध्यक्ष और 4 सदस्यों सहित 20 लोगों ने थामा कांग्रेस का हाथ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : April 6, 2019/4:14 pm IST

जबलपुर: लोकसभा चुनाव 2019 के समर में शनिवार को भाजपा को तगड़ा झटका लगा है। खबर आ रही है कि कुंडम जनपद अध्यक्ष और चार जनपद सदस्य सहित 20 भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया है। सभी कार्यकर्ताओं को राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने कांग्रेस प्रवेश कराया।

Read More: कांग्रेस नेत्री उर्मिला मातोंडर के खिलाफ दर्ज हुआ FIR, कहा था- हिंदू दुनिया में सबसे हिंसक धर्म

गौरतलब है कि मध्य पदेश में विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद से भाजपा कार्यकर्ताओं में बगावत के सुर देखे जा रहे हैं। वहीं, लोकसभा चुनाव 2019 के उम्मीदवारों के ऐलान के बाद से यह बागावत का सिलसिला जोरों पर है। बीते दिनों भिंड के भाजपा सांसद अशोक अर्गल ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।

Read More: विश्व स्वास्थ्य दिवस पर लें अंतिम व्यक्ति तक स्वास्थ्य सुविधा प्रदान करने का लें संकल्प

वहीं, भाजपा ने शनिवार को भाजपा ने उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की है। इस सूची में पार्टी ने तीन उम्मीदवारों के नाम पर मुहरा लगाई है। भाजपा ने ग्वालियर से विवेक शेजवलकर, देवास महेन्द्र सोलंकी, छिंदवाड़ा से नत्थन शाह को अपना उम्मीदवार बनाया है।

<iframe width=”1036″ height=”583″ src=”https://www.youtube.com/embed/wblPB6ank3U” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>