विधायक धरमजीत सिंह की चेतावनी, कहा- 2500 रुपए प्रति क्विंटल में ही धान खरीदे सरकार, वरना... | JCCJ MLA Dharamjeet singh threat to CG Government on Paddy procurement

विधायक धरमजीत सिंह की चेतावनी, कहा- 2500 रुपए प्रति क्विंटल में ही धान खरीदे सरकार, वरना…

विधायक धरमजीत सिंह की चेतावनी, कहा- 2500 रुपए प्रति क्विंटल में ही धान खरीदे सरकार, वरना...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : November 21, 2019/7:31 am IST

लोरमी: छत्तीसगढ़ में धान खरीदी शुरू होने से पहले इसे लेकर जमकर सियासत हो रही है। जहां एक ओर सीएम भूपेश बघेल ने किसानों से ये वादा किया है कि वे धान 2500 रुपए प्रति क्विंटल की दर से ही खरीदेंगे। वहीे, केंद्र सरकार ने छत्तीसगढ़ से धान खरीदने से इनकार कर दिया है। इसी बीच जेसीसीजे विधायक धरमजीत सिंह ने सरकार को चेतावनी दी है।

Read More: नासिक, अलवर और इंदौर का प्याज बताकर दुकानदार ऐंठ रहे मोटी रकम, 90 रुपए पहुंची कीमत

धरमजीत सिंह ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि प्रदेश सरकार को 2500 क्विंटल में धान खरीदना ही होगा, नहीं तो किसानों के साथ मिलकर जेसीसीजे उग्र आंदोलन करेगी। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार से भी अपील की है कि वे छत्तीसगढ़ सरकार की मांग पर विचार करें।

Read More: भारतीय नौसेना की बढ़ेगी ताकत, 7100 करोड़ रूपए की तोपें देगा अमेरिका

बता दें धान के समर्थन मूल्य और धान खरीदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कई बार पत्र लिख चुके हैं, लेकिन केंद्र सरकार अपने फैसले से टस से मस होने का नाम नहीं ले रही है। दो दिन पहले भूपेश बघेल ने एक और पत्र लिखकर मोदी से मांग की है धान का समर्थन मूल्य 2500 किया जाए।

Read More: ये हैं वो 10 कंपनियां जो कर सकती है आपका फोन टेप, मिला है सरकारी अधिकार!

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/nmv-rnM4eKo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers