अरविंद केजरीवाल के 62 में से 40 MLA रेप के आरोपी, वाकई नई राजनीति की शुरुआत हुई: JDU नेता आलोक अजय | Jdu leader ajay alok allegations on 40 MLA of Arvind Kejriwal. says- these are accused of Rape case

अरविंद केजरीवाल के 62 में से 40 MLA रेप के आरोपी, वाकई नई राजनीति की शुरुआत हुई: JDU नेता आलोक अजय

अरविंद केजरीवाल के 62 में से 40 MLA रेप के आरोपी, वाकई नई राजनीति की शुरुआत हुई: JDU नेता आलोक अजय

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : February 14, 2020/8:29 am IST

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा में अरविंद केजरीवाल की जीत की गूंज बिहार तक पहुंची है, जिसके बाद से यहां के सियासी गलियारों में गरमाहट बढ़ गई है। इसी कड़ी में केजरीवाल की जीत के बाद जेडीयू नेता अजय आलोक ने उनके विधायकों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अजय आलोक ने ट्वीट पर यह आरोप लगाया है।

Read More: कवर्धा जिला पंचायत में बीजेपी का कब्जा, निर्विरोध अध्यक्ष बनी सुशीला भट्ट

अजय आलोक ने ट्वीट कर लिखा है कि 62 में 40 रेप के आरोपी, उनके समर्थन से अरविंद केजरीवालजी मुख्यमंत्री, वाक़ई नई राजनीति की शुरुआत हुई हैं, दिल्ली को रेप कैपिटल कहने वाले आप लोगों ने तो RJD को पीछे कर दिया, लालू प्रसाद यादव खुश होंगे आज की कोई तो आगे निकला, समझ आता हैं की निर्भया कांड क्यों होता हैं जनता??

Read More: कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला और शोभा ओझा ST/SC आरक्षण मामले में बोले, BJP की नियत में खोट, छवि बिगाड़ने में की है पीएचडी

ऐसे लोग जब राष्ट्र निर्माण और केजरीवालमॉडल का नाम लेते हैं तो ख़ुद पे शर्म आ जाती हैं की राष्ट्र की मज़बूती रेप के आरोपियों को पहले टिकट और बाद में उनके समर्थन से सरकार बनाने से होता हैं। वाक़ई ये नयी राजनीति हैं।

Read More: राजधानी में रफ्तार का कहर: बाइक और कैश वैन को मारी ठोकर, इधर बेकाबू ट्रक मंदिर में घुसा

विदित हो कि दिल्‍ली विधानसभा चुनाव में जेडीयू ने बीजेपी व लोक जनशक्ति पार्टी के साथ मिलकर एनडीए के बैनर तले चुनाव लड़ा था। इसमें बीजेपी को आठ सीटें मिलीं। जेडीयू व एलजेपी शून्‍य पर आउट हो गए। चुनाव में आम आदमी पार्टी ने 62 सीटों के साथ बड़ी जीत दर्ज की।

Read More: ज्वेलर्स शॉप में हुए 2 करोड़ 47 लाख चोरी का खुलासा, एक आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, जेवरात व नगदी बरामद