राजधानी में रफ्तार का कहर: बाइक और कैश वैन को मारी ठोकर, इधर बेकाबू ट्रक मंदिर में घुसा | Two road accident in raipur, two bike rider injured, Speed Truck entered the temple

राजधानी में रफ्तार का कहर: बाइक और कैश वैन को मारी ठोकर, इधर बेकाबू ट्रक मंदिर में घुसा

राजधानी में रफ्तार का कहर: बाइक और कैश वैन को मारी ठोकर, इधर बेकाबू ट्रक मंदिर में घुसा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : February 14, 2020/6:19 am IST

रायपुर। राजधानी में आज सुबह रफ्तार का कहर देखने को मिला। जिसके चलते एक के बाद एक दो हादसे हुए। पहली घटना में एक तेज रफ्तार बाइक ने एक बाइक और कैश वैन को जोरदार ठोकर मार दी। इसके बाद अंनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गया।

Read More News: मंत्री पीसी शर्मा का बड़ा ऐलान, हर पंचायत में होगा एक पटवारी, निकाली जाएगी 4,000 नई भर्तियां

हादसे में दोनों बाइक सवार युवक घायल हुए है। जबकि कैश वैन के चालक ने किसी तरह गाड़ी को कंट्रोल कर जान बचाई। यह घटना कुशालपुर क्षेत्र की है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

Read More News: सिंचाई विभाग के लेखा अधिकारी के घर लोकायुक्त का छापा

पता चला है कि आरोपी बाइक चालक शराब के नशे में था। फिलहाल दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की विवेचना शुरू कर दिया।

Read More News: ‘हमने भूला नहीं, हमने छोड़ा नहीं, सीआरपीएफ ने पुलवामा हमले के 40 शहीदों को किया 

इधर डूमरतराई स्थित कालीमाता मंदिर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक बेकाबू ट्रक बाउंड्रीवाल को तोड़कर अंदर घुस गया। हालांकि घटना में किसी तरह की जन हानि नहीं हुई। बताया जा रहा है कि बेकाबू ट्रक एक बाउंड्रीवाल को तोड़ने के बाद भी नहीं रूका। गनीमत है कि दूसरे बाउंड्रीवाल में घुसने से पहले रूका वरना बड़ा हादसा हो सकता था। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची टिकरापारा पुलिस ने स्थिति को काबू किया। आरोपी चालक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस उसके खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

Read More News: आईफा अवॉर्ड में खर्च होंगे 73 करोड़, सरकार प्रायोजक..