संकट में बीजेपी, JJP से इस्तीफा देने के बाद विधायक ने बयां किया दुख, कहा- मॉल में हुआ गठबंधन, और... | JJP vice-president and MLA Ramkumar Gautam resigns from the party

संकट में बीजेपी, JJP से इस्तीफा देने के बाद विधायक ने बयां किया दुख, कहा- मॉल में हुआ गठबंधन, और…

संकट में बीजेपी, JJP से इस्तीफा देने के बाद विधायक ने बयां किया दुख, कहा- मॉल में हुआ गठबंधन, और...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : December 26, 2019/10:54 am IST

नई दिल्ली। हरियाणा में बीजेपी संकट में घिरती नजर आ रही है। सहयोगी पार्टी JJP के उपाध्यक्ष और विधायक रामकुमार गौतम ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। अब पार्टी से खुद को बाहर करने के बाद अपना दुख मीडिया के सामने रखा हैै। इधर इस्तीफा देने के बाद हरियाणा की राजनीति में घमासान मच गया है।

Read More News:जसप्रीत बुमराह की इस वजह से टीम में नहीं हो रही थी वापसी, जानिए ये …

JJP से इस्तीफा देनेे के बाद विधायक गौतम ने कहा कि दुष्यंत चौटाला को भूलना नहीं चाहिए कि वह पार्टी विधायकों की वजह से उप-मुख्यमंत्री बने हैं। इसी के साथ उन्होंने दुष्यंत द्वारा बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर भी दुख जाहिर किया है।

Read More News:रिलायंस जियो के ग्राहकों के ल‍िए खुशखबरी, इस प्लान में मिलेगा 50GB …

जननायक जनता पार्टी और बीजेपी का गठबंधन को लेकर कहा कि मैं बहुत दुखी हूं कि उन लोगों ने एम्बियंस मॉल में गठबंधन को लेकर बातचीत की थी और जब हमें इसका पता चला तो हमें बहुत बुरा लगा। जनता को दुख पहुंचा और सभी विधायक दुखी थे। सभी अच्छे विभाग दुष्यंत ने ले लिए। बाकी दूसरे विधायकों का क्या। क्या उन लोगों को जनता ने वोट नहीं दिया।

Read More News:BCCI का बड़ा बयान, कहा- एशियाई इलेवन में नहीं होना चाहिए पाकिस्तानी…

 
हरियाणा में JJP और बीजेपी गठबंधन के बाद माना जा रहा था कि रामकुमार गौतम को मंत्रालय जरूर दिया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वहीं अब पार्टी से इस्तीफा देने के बाद अपना खुद जाहिर किया है।

Read More News:जानिए शाकाहारी कॉन्डोम की ये खासियत, तेजी से हुआ लोकप्रिय