BCCI का बड़ा बयान, कहा- एशियाई इलेवन में नहीं होना चाहिए पाकिस्तानी खिलाड़ी... | BCCI statement, said- Pakistani players should not be in Asian XI

BCCI का बड़ा बयान, कहा- एशियाई इलेवन में नहीं होना चाहिए पाकिस्तानी खिलाड़ी…

BCCI का बड़ा बयान, कहा- एशियाई इलेवन में नहीं होना चाहिए पाकिस्तानी खिलाड़ी...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : December 26, 2019/9:22 am IST

खेल। बांग्लादेश में एशिया XI और वर्ल्ड इलेवन के बीच 18 और 21 मार्च को दो T20 मुकाबले होंगे हैं। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड मेजबानी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बीच अब खबर आ रही है कि बीसीसीआई ने साफ कह दिया है​ कि एशियाई इलेवन की टीम में कोई भी पाकिस्तानी खिलाड़ी नहीं होना चाहिए।

Read More News:भारतीय अर्थव्यवस्था की खराब स्थिति पर IMF ने जारी किया रिपोर्ट, चेत…

बात दें कि बांग्लादेश के संस्थापक ‘बोंगबोंधु’ शेख मुजीबुर रहमान की जन्म शताब्दी मनाने के उपलक्ष में किए जा रहे हैं। ICC ने खेलों को आधिकारिक दर्जा दिया है। वहीं एशिया इलेवन की टीम में पांच भारतीय खिलाड़ी होंगे।

Read More News:सायरन की आवाज सुन मंच छोड़कर भागे प्रधानमंत्री, मच गई खलबली

बीसीसीआई के संयुक्त सचिव जयेश जॉर्ज ने कहा- ऐसे हालात नहीं बनेंगे जहां भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट प्लेयर एक साथ एक टीम में खेलें। क्योंकि, एशिया इलेवन में किसी पाकिस्तानी खिलाड़ी को शामिल नहीं किया जाएगा। जॉर्ज के मुताबिक, “हम ये तय करेंगे कि एशिया इलेवन में कोई पाकिस्तानी प्लेयर न हो। सौरव गांगुली उन खिलाड़ियों के नाम फाइनल करेंगे जो एशिया इलेवन से खेलेंगे।”

Read More News:बांग्लादेश के विदेश मंत्री का बड़ा बयान, कहा- बांग्लादेश में रहने व..